Friday, March 29, 2024
Advertisement

आईपीएल में खेल रहे ज्यादातर इंग्लैंड के खिलाड़ी स्वदेश लौंटे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग ले रहे इंग्लैंड के 11 में से आठ खिलाड़ी बुधवार को स्वदेश लौट गये जिसमें जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टॉ भी शामिल हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 05, 2021 16:44 IST
Most of the England players returned home from the IPL affected by Covid-19- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RAJASTHANROYALS Most of the England players returned home from the IPL affected by Covid-19

लंदन। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग ले रहे इंग्लैंड के 11 में से आठ खिलाड़ी बुधवार को स्वदेश लौट गये जिसमें जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टॉ भी शामिल हैं। भारत के चार खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद आयोजकों को मंगलवार को इस टी20 लीग को निलंबित करना पड़ा।

स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स, मोइन अली और जेसन रॉय ब्रिटेन में वापस आ गए हैं। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के प्रारूप के कप्तान इयोन मोर्गन, डेविड मलान और क्रिस जॉर्डन के अगले 48 घंटे में भारत से निकलने की संभावना है। 

ब्रिटने ने इस महामारी के कारण भारत को ‘रेड लिस्ट (खतरे की सूची)’ में रखा है और ऐसे में इन क्रिकेटरों को 10 दिनों तक सरकार द्वारा अनुमोदित सुविधा में पृथकवास में रहना होगा। 

आईपीएल ने सभी विदेशी क्रिकेटरों को सुरक्षित स्वदेश वापसी का भरोसा दिया है। 

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने कम से कम 15 मई तक भारत से आने वाले पर प्रतिबंध लगाया है ऐसे में वहां के क्रिकेटर घर वापसी से पहले मालदीव या श्रीलंका में रूक सकते है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement