1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021, PBKS vs KKR : केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

IPL 2021, PBKS vs KKR : केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 26, 2021 19:42 IST
IPL, KKR, PBKS, IPL 2021 TOSS, Eoin Morgan, KL Rahul  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPL 2021, KKR vs PBKS Toss  

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। केकेआर की टीम पंजाब के खिलाफ बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर रही है। केकेआर को अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

वहीं पंजाब किंग्स ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के लिए कप्तान केएल राहुल ने टीम में एक बदलाव किया है। पंजाब में केकेआर के खिलाफ इस मुकाबले में फेबियन एलन की जगह क्रिस जॉर्डन को मौका दिया है।

वहीं दोनों टीमों का टूर्नामेंट में अबतक के प्रदर्शन को देखें तो कुछ खास नहीं रहा है। पंजाब किंग्स की टीम ने सीजन-14 में अबतक कुल पांच मैच खेली है जिसमें से उसे तीन में हार का सामना करना पड़ा और सिर्फ दो मैच में टीम को जीत मिली है।

वहीं केकेआर की टीम को लीग के पांच मैचों में से चार में हार मिली है जबकि उसे सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और वह पॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी स्थान पर है। 

प्लेइंग XI- 

KKR - नितीश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सुनील नरेन, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, प्रिसिध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती।

PBKS-  केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मोइसेस हेनरिक्स, शाहरुख खान, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

Write a comment

Social Tracker