1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : केन रिचर्डसन की जगह आरसीबी में शामिल हुआ मुंबई इंडियंसका ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2021 : केन रिचर्डसन की जगह आरसीबी में शामिल हुआ मुंबई इंडियंस का ये धाकड़ खिलाड़ी

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने केन रिचर्डसन की जगह मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज स्कॉट कुग्लिन को अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 27, 2021 20:34 IST
Scott Kuggeleijn- India TV Hindi
Image Source : GETTY Scott Kuggeleijn

आईपीएल के जारी सीजन 14 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने केन रिचर्डसन की जगह मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज स्कॉट कुग्लिन को अपनी टीम में शामिल कर लिया है।  इस बात की जानकारी  ईएसपीऍन क्रिकिंफो ने दी है। 

गौरतलब है कि बैंगलोर की टीम से एडम जंपा और केन रिचर्डसन इन दोनों ने निजी कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का फैसला किया है। ये दोनों अभी मुंबई में है जबकि इनकी फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ी अहमदाबाद जा चुके हैं जहां टीम को दिल्ली कैपिटल्स से लोहा लेना है। 

एक विश्वसनीय सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘वे दोनों आज रात दोहा होते हुए आस्ट्रेलिया लौटेंगे।’’ राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण पहले ही देश छोड़ चुके हैं। देश में कोरोना वायरस महामारी के कहर को देखते हुए आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को 15 मई तक भारत से आने वाली उड़ानों को निलंबित कर दिया है। 

बता दें कि आस्ट्रेलिया के 14 क्रिकेटर अब भी आईपीएल में खेल रहे हैं जिसमें स्टीव स्मिथ (दिल्ली डेयरडेविल्स), डेविड वार्नर (सनराइजर्स हैदराबाद) और पैट कमिंस (कोलकाता नाइट राइडर्स) जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। 

Write a comment

Social Tracker