Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2022 Points Table : जीत के बाद भी LSG नंबर 2, जानिए किसने किया टॉप

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में लगातार बदलाव हो रहे हैं। हर मैच के बाद टीमें ऊपर नीचे हो रही हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2022 13:13 IST
Gujarat Titans- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Gujarat Titans

Highlights

  • सबसे ज्यादा मैच जीतने और नेट रनरेट के कारण केकेआर नंबर एक
  • एमआई, सीएसके और एसआरएच का अभी तक नहीं खुला है खाता
  • नई गुजरात टाइटंस की टीम अभी तक नहीं हारी है एक भी मैच

 

आईपीएल 2022 में गुरुवार को एक रोचक मैच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीमें आमने सामने थीं। इसमें लखनऊ सुपर जाएंट्स ने एक और जीत दर्ज की है, वहीं दिल्ली कैपिटल्स के हाथ एक और हार लगी। हालांकि इस मैच के बाद आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में भी बदलाव देखने के लिए मिला। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस वक्त भी नंबर एक पर काबिज है, वहीं लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम ने जबरदस्त तरीके से नंबर दो पर कब्जा किया​ हुआ है। 

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में लगातार बदलाव हो रहे हैं। हर मैच के बाद टीमें ऊपर नीचे हो रही हैं। हालांकि इस बीच तीन टीमें ऐसी हैं, जो अभी तक अपना खाता नहीं खोल पाई हैं। ये तीनों ही टीमें चैंपियन हैं। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस एक भी मैच नहीं जीत पाई है, चार बार की चैंपियन सीएसके भी जीत के लिए तरस रही है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को भी पहली जीत की तलाश है। इस वक्त छह अंकों के साथ कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम टॉप है और उसका नेट रनरेट भी काफी बेहतर है। लखनऊ सुपर जाएंट्स के भी छह अंक हैं, लेकिन उसका नेट रनरेट केकेआर से कुछ कम है, इसलिए टीम दूसरे नंबर पर है। राजस्थान रॉयल्स, गुजरात टाइटंस, पंजाब किंग्स और आरसीबी के चार चार अंक हैं। दिल्ली कैपिटल्स के दो अंक हैं। अभी तक के टूर्नामेंट में गुजरात टाइटंस अकेली ऐसी टीम है, जो अजेय है, यानी जो एक भी मैच नहीं हारी है। देखना होगा कि आने वाले वक्त में कौन सी टीम उसे हराने में कामयाबी हासिल करती है।

आईपीएल की ताजा अंक तालिका

टीम : अंक : नेट रनरेट

केकेआर : 6 : 1.102
एलएसजी : 6 : 0.256
आरआर : 4 : 1.218
जीटी : 4 : 0.495
पीबीकेएस : 4 : 0.238
आरसीबी : 4 : 0.159
डीसी : 2 : -0.116
सीएसके : 0 : -1.251
एमआई : 0 : -1.362
एसआरएच : 0 : -1.825

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement