1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

anil deshmukh वीडियो

CBI ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

समाचार पत्रिका | Apr 24, 2021, 10:20 AM IST

सीबीआई ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख और अन्य के खिलाफ मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की है। सीबीआई विभिन्न स्थानों पर तलाशी ले रही है

कोर्ट को लिखे खत में सचिन वेज ने अजीत पवार, अनिल परब पर करोड़ों रुपये की वसूली करवाने का लगाया आरोप

समाचार पत्रिका | Apr 08, 2021, 06:52 AM IST

उन्होंने कहा, "मैं शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे का कार्यकर्ता हूं, उनकी सोच में पला बढ़ा हूं और मेरी दो बेटियां हैं, जिनको मैं बहुत चाहता हूं। इन दोनों की कसम खाकर मैं कहता हूं कि मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया।"

आज की बात: सचिन वाज़े ने अजित पवार,अनिल परब पर करोड़ो रुपए मांगने का लगाया आरोप

आज की बात | Apr 07, 2021, 10:43 PM IST

निलंबित मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वाज़े ने एनआईए को एक पत्र लिखा है जिसमें दावा किया गया है कि महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख और अनिल परब ने उनसे अवैध रूप से धन इकट्ठा करने के लिए कहा।

कुरुक्षेत्र | निलंबित सिपाही सचिन वाज़े ने एनआईए को लिखे एक पत्र में अनिल परब का नाम लिया

Apr 07, 2021, 07:39 PM IST

निलंबित मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वाज़े ने एनआईए को एक पत्र लिखा है जिसमें दावा किया गया है कि महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख और अनिल परब ने उनसे अवैध रूप से धन इकट्ठा करने के लिए कहा।

पत्र में सचिन वज़े का दावा, अनिल देशमुख ने मुझसे 2 करोड़ रुपये की मांग की

समाचार पत्रिका | Apr 07, 2021, 06:08 PM IST

मुंबई पुलिस को निलंबित कर दिया गया, मनसुख हिरेन की मौत के मामले में आरोपी सचिन वज़े और वर्तमान में एनआईए की हिरासत में है। उसने बुधवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर मुंबई पुलिस में अपनी सेवा जारी रखने के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग करने का आरोप लगाते हुए एक विस्फोटक दावा किया।

आज की बात: महाराष्ट्र के महावसूली कांड में पहला विकेट गिर गया

आज की बात | Apr 05, 2021, 10:49 PM IST

एनसीपी नेता अनिल देशमुख ने सोमवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया। बॉम्बे हाईकोर्ट ने CBI को मुंबई पुलिस के पूर्व प्रमुख परमबीर सिंह द्वारा महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों की प्रारंभिक जांच 15 दिन के भीतर पूरी करने का सोमवार को निर्देश दिया। हाईकोर्ट के आदेश के बाद देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

कुरुक्षेत्र: क्या उद्धव ठाकरे का भी इस्तीफा होगा? देखिए बड़ी बहस

Apr 05, 2021, 07:46 PM IST

एनसीपी नेता अनिल देशमुख ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री पद से त्यागपत्र दे दिया है। मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के पत्र को लेकर कोर्ट ने CBI जांच का आदेश दिया है, जिसके बाद अनिल देशमुख ने इस्तीफा दिया। परमबीर सिंह ने आरोप लगाया था कि अनिल देशमुख के कहने पर हर महीने कुछ पुलिस अधिकारियों को मुंबई में 100 करोड़ रुपए की वसूली के लिए कहा गया था।

महाराष्ट्र: अनिल देशमुख से इस्तीफे के बाद क्या बचेगी सरकार?

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 05:16 PM IST

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के पत्र को लेकर कोर्ट ने CBI जांच का आदेश दिया है,आदेश के बाद अनिल देशमुख को गृहमंत्री पद से त्यागपत्र देना पड़ा है। परमबीर सिंह ने आरोप लगाया था कि अनिल देशमुख के कहने पर हर महीने कुछ पुलिस अधिकारियों को मुंबई में 100 करोड़ रुपए की वसूली के लिए कहा गया था।

भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने अनिल देशमुख पर साधा निशाना, कहा उन्हें बहुत पहले दे देना चाहिए था इस्तीफा

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 04:40 PM IST

बॉम्बे हाई कोर्ट ने सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच करने का निर्देश दिया। उच्च न्यायालय ने सीबीआई को महाराष्ट्र के गृह मंत्री के खिलाफ मुंबई के पूर्व शीर्ष पुलिस अधिकारी परम बीर सिंह द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच करने के लिए कहा।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा; बीजेपी ने मामले पर उद्धव ठाकरे की चुप्पी पर सवाल उठाए

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 04:09 PM IST

परम बीर सिंह ने इस महीने की शुरुआत में देशमुख के खिलाफ 'तत्काल और निष्पक्ष' जांच की मांग करते हुए एचसी को स्थानांतरित कर दिया था, उन्होंने दावा किया कि पुलिस अधिकारी सचिन वेज़ को बार और रेस्तरां से 100 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए कहा।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दिया इस्तीफा; दिलीप वलसे पाटिल लेंगे उनकी जगह

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 03:46 PM IST

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पहले सीबीआई को देशमुख के खिलाफ मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच करने का निर्देश दिया था।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हाई कोर्ट द्वारा उनके खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश के बाद इस्तीफा दिया

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 03:26 PM IST

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच के आदेश के बाद पद से इस्तीफा दे दिया। बॉम्बे हाई ने आज मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परम बीर सिंह द्वारा उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की सीबीआई जांच का आदेश दिया। अदालत ने केंद्रीय एजेंसी को 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच करने का निर्देश दिया।

अनिल देशमुख ने दिया महाराष्ट्र के गृहमंत्री पद से त्यागपत्र

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 03:07 PM IST

परमबीर सिंह ने आरोप लगाया था कि अनिल देशमुख के कहने पर हर महीने कुछ पुलिस अधिकारियों को मुंबई में 100 करोड़ रुपए की वसूली के लिए कहा गया था।

परम बीर सिंह केस: बॉम्बे हाईकोर्ट ने 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच करने के आदेश दिए

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 12:20 PM IST

बॉम्बे हाईकोर्ट ने सीबीआई निदेशक को 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच करने और कोई भी संज्ञेय अपराध पाए जाने पर एफआईआर दर्ज करने को कहा है।

परम बीर सिंह केस: बॉम्बे हाईकोर्ट ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगे आरोपों की CBI जांच के आदेश दिए

समाचार पत्रिका | Apr 05, 2021, 12:00 PM IST

बॉम्बे हाईकोर्ट ने वकील जयश्री पाटिल द्वारा दायर याचिका के आधार पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ आरोपों की सीबीआई जांच का आदेश दिया है।

महाराष्ट्र: शिवसेना के दर्द-ए-देशमुख से टेंशन हाई

समाचार पत्रिका | Mar 28, 2021, 05:00 PM IST

महाराष्ट्र में अनिल देशमुख को लेकर एनसीपी और शिवसेना के बीच टकराव की स्थिति बन गई है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत ने देशमुख को एक्सिडेंटल होम मिनिस्टर करार देते हुए सचिन वाजे के वसूली कांड को लेकर निशाना साधा है। इस पर अजित पवार ने कहा, कि 'यह सरकार तीन पार्टियों की है, इसीलिए महाविकास आघाड़ी में एक साथ काम करते हुए कोई भी उसमें नमक डालने का काम ना करे।'

आज की बात: अनिल देशमुख ने सीएम ठाकरे को पत्र लिखकर परमबीर के आरोपों की जांच की मांग की

आज की बात | Mar 25, 2021, 10:41 PM IST

भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर विपक्षी गर्मी का सामना कर रहे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बुधवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा। देशमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर मध्यरात्रि के तुरंत बाद पत्र साझा किया, जिसमें उन्होंने ठाकरे से मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख परम बीर सिंह द्वारा लगाए गए उन पर लगे दुर्भावनापूर्ण दुर्भावनापूर्ण आरोपों की जांच करने के लिए कहा।

महाराष्ट्र संकट: सीएम उद्धव ठाकरे ने की कैबिनेट के साथ एहम बैठक, अनिल देशमुख भी मौजूद

समाचार पत्रिका | Mar 25, 2021, 07:20 AM IST

कैबिनेट मीटिंग में तय हुआ कि जिन अफसरों ने सरकार के खिलाफ साजिश रची, उनके खिलाफ एक्शन होगा। विपक्ष के दबाव में किसी मंत्री का इस्तीफा नहीं लिया जाएगा।

आज की बात: भारत में मिला कोविड के डबल म्यूटेशन वाला नया वायरस

आज की बात | Mar 24, 2021, 10:57 PM IST

भारत में मिला कोविड के डबल म्यूटेशन वाला नया वायरस, विशेषज्ञों ने इसे चिन्ताजनक बताया। उद्धव ठाकरे कैबिनेट ने एक राय से अनिल देशमुख का बचाव करने का फैसला क्यों किया? बिहार विधानसभा में विपक्षी विधायकों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई को क्यों सही ठहरा रहे हैं नीतीश कुमार? 'आज की बात, रजत शर्मा के साथ' में इन खबरों के साथ देखें और भी बहुत कुछ।

हक़ीकत क्या है: ट्रांसफर.. पोस्टिंग सिंडिकेट का फुल टेप

Mar 23, 2021, 10:43 PM IST

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को दिल्ली में होम सेक्रेटरी से मुलाकात की। देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को पुलिस अधिकारियों के तबादले और पोस्टिंग में कथित भ्रष्टाचार के मामले होम सेक्रेटरी को सीलबंद लिफाफे में सारे सबूत सौंप दिए।

और पढ़ें
X