1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

anil vij वीडियो

देखिये हरियाणा के गांवों में बढ़ते कोरोना के मामलो पर क्या बोले स्वस्थ मंत्री अनिल विज

समाचार पत्रिका | May 12, 2021, 12:12 PM IST

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान बताया की हम गांवों में COVID स्थिति को संभालने के लिए टीमें बना रहे हैं

अनिल विज ने कहा कि हम राज्य में कड़े कर्फ्यू के नियम लगाकर COVID मामलों को नीचे लाने की कोशिश कर रहे हैं

समाचार पत्रिका | Apr 21, 2021, 12:44 PM IST

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इंडिया टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में कोरोनोवायरस स्थिति, प्रवासियों के पलायन और सरकार द्वारा राज्य में COVID स्थिति से निपटने की योजना के बारे में बात की।

लोगों के गुस्से का सामना कर सकते हैं, शवों के ढेर नहीं देख सकते: हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

समाचार पत्रिका | Apr 16, 2021, 12:00 PM IST

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अधिकारियों से राज्य में कठोर COVID-19 नियमों को लागू करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों के गुस्से का सामना करने के लिए तैयार है, लेकिन शवों के ढेर' को देखने के लिए नहीं। हरियाणा में बढ़ते मामलों के मद्देनजर नए COVID-19 दिशानिर्देशों की घोषणा पर उनका बयान आया।

पीएम मोदी ने विपक्ष के झूठे प्रचार का जवाब दिया- अनिल विज

समाचार पत्रिका | Mar 01, 2021, 11:20 AM IST

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इंडिया टीवी से ख़ास बातचीत की और पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई जाने पर अपनी बात रखी।

अब हरियाणा में लव जिहाद पर बनेगा कानून

समाचार पत्रिका | Feb 26, 2021, 09:40 AM IST

हमने हरियाणा में भी लव जिहाद पर जो धर्म परिवर्तन कानून है उसका मसौदा तैयार कर लिया है। इसी बजट सत्र में उसे विधानसभा के सामने पास कराने के लिए पेश किया जाएगा: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

अनिल विज ने कहा, डॉक्‍टरों ने बताया था कि कोवैक्सीन की दूसरी खुराक के 14 दिन बाद होता है एंटीबॉडी का निर्माण

समाचार पत्रिका | Dec 06, 2020, 12:40 PM IST

अनिल विज ने इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) के सहयोग से Bharat Biotech द्वारा विकसित COVID-19 के खिलाफ स्वदेशी संभावित वैक्सीन, कोवैक्सीन के लिए पहले तीन परीक्षणों में प्रथम स्वयंसेवक बनने की पेशकश की थी।

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने खुद को लगवाया Covaxin का टीका

समाचार पत्रिका | Nov 20, 2020, 01:29 PM IST

कोरोना वायरस की वैक्सीन को टेस्ट करने के लिए हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने शुक्रवार को अंबाला के अस्पताल में खुद को भारत बायोटेक की कोरोना वैक्सीन Covaxin का टिका लगवाया है। अनिल विज ने वैक्सीन के तीसरे ट्रायल के लिए वॉलंटियर के तौर पर अपना नाम दिया

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने फरीदाबाद हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन

समाचार पत्रिका | Oct 29, 2020, 01:10 PM IST

हरयाणा: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता हत्याकांड को लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा है। अनिल विज ने कहा कि बल्लभगढ़ की घटना में कांग्रेस का ही दबाव है, आरोपी कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है।

X