1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

delhi chalo वीडियो

किसानों ने दिया 'दिल्ली चलो' का नारा, सुबह 11 बजे जयपुर-दिल्ली हाइवे के जरिए करेंगे कूच

समाचार पत्रिका | Dec 13, 2020, 10:11 AM IST

किसानों ने फिर तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने मांग पूरी नही होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है। किसान नेता ने शनिवार को कहा कि हम सरकार से बातचीत को तैयार लेकिन तीनों कानून को रद्द करने पर ही होगी बात। किसान नेता ने कहा कि हम तीनों कानूनों को रद्द करवाना चाहते है, हमें संशोधन मंजूर नही है।

सुपर 100: भारत बंद के बीच दिल्ली-नोएडा सीमा पर कड़ी चौकसी

समाचार पत्रिका | Dec 08, 2020, 08:35 AM IST

आंदोलनकारी किसानों ने 8 दिसंबर को भारत बंद ’का आह्वान किया है और धमकी दी है कि अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानीं तो राष्ट्रीय राजधानी की ओर जाने वाले और सड़कों को जाम कर दिया जाएगा।

Top 9 news: प्रदर्शनकारी किसानों ने सिंघू सीमा पर शिविर लगाना जारी रखा

समाचार पत्रिका | Dec 07, 2020, 10:32 AM IST

प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर डेरा डाले रहे। 07 दिसंबर को भी, वे केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में सिंघू सीमा पर रुके रहे।

किसान आंदोलन: किसानों ने कहा- लंबे वक़्त तक प्रदर्शन करने के लिए तैयार

समाचार पत्रिका | Nov 30, 2020, 01:15 PM IST

प्रदर्शनकारी किसानों ने दिल्ली से गुरुग्राम, गाजियाबाद और फरीदाबाद को जोड़ने वाले पांच राजमार्गों को अवरुद्ध करने की धमकी दी है। तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आज पांचवा दिन है।

किसानों आंदोलन: प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली घेराव की धमकी दी

समाचार पत्रिका | Nov 30, 2020, 11:03 AM IST

प्रदर्शनकारी किसानों ने दिल्ली से गुरुग्राम, गाजियाबाद और फरीदाबाद को जोड़ने वाले पांच राजमार्गों को अवरुद्ध करने की धमकी दी है। तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आज पांचवा दिन है।

किसानों ने नहीं मानी गृहमंत्री अमित शाह की बात, मीटिंग के लिए रखी बड़ी शर्त

समाचार पत्रिका | Nov 29, 2020, 05:53 PM IST

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने गृहमंत्री अमित शाह की उस अपील को मानने से इनकार कर दिया है, जिसमें उन्होंने किसानों से बुराड़ी में धरना प्रदर्शन स्थल (मैदान) में जाकर अपना विरोध जारी रखने की बात कही थी और कहा था कि किसानों के धरना प्रदर्शन स्थल पर पहुंचते ही सरकार उनसे बातचीत करेगी। गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार देर शाम यह अपील की थी।