1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

ghaziabad वीडियो

Top 9 News: गाज़ियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में ट्विटर इंडिया के MD को यूपी पुलिस ने भेजा लीगल नोटिस

समाचार पत्रिका | Jun 18, 2021, 11:20 AM IST

यूपी पुलिस ने गाजियाबाद में हाल ही में एक मुस्लिम व्यक्ति पर हमले के मामले में ट्विटर इंडिया के प्रबंध निदेशक को कानूनी नोटिस भेजा हैl भारत में ट्विटर के प्रबंध निदेशक मनीष माहेश्वरी को यह नोटिस भेजा गया है और उन्हें पत्र प्राप्त होने के एक सप्ताह के भीतर बयान दर्ज कराने के लिए लोनी थाने बुलाया गया हैl

गाजियाबाद में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

समाचार पत्रिका | Jun 15, 2021, 03:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक बुजुर्ग की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग का आरोप है कि जय श्री राम न कहने पर उसकी पिटाई की गई और दाढ़ी काटी गई। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया हैl

ब्लैक फंगस गया नहीं.. Yellow फंगस आ गया!

समाचार पत्रिका | May 24, 2021, 08:49 PM IST

ब्लैक और व्हाइट फंगस के बाद अब येलो फंगस ने डॉक्टरों की चिंता बढ़ा दी है। गाजियाबाद में येलो फंगस के एक मरीज में पुष्टि की गई है। डॉक्टरों ने बताया कि 45 वर्षीय जिस मरीज में येलो फंगस मिला है वह पहले कोरोना संक्रमित हो चुका है और इस समय डायबिटीज से भी पीड़ित है।

आज की बात: 225 ऑक्सीजन सिलेंडर जब्त, पुलिस ने कालाबाजारी करने वाले 10 लोगों को लखनऊ में पकड़ा

आज की बात | May 05, 2021, 10:56 PM IST

लखनऊ पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में शामिल 10 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके पास से 225 ऑक्सीजन सिलेंडर और नकदी बरामद की है। देखिए- आज की बात, रजत शर्मा के साथ

गाजियाबाद के जयपुरिया मॉल में लगी भीषण आग

समाचार पत्रिका | Apr 13, 2021, 05:20 PM IST

मंगलवार को गाजियाबाद के जयपुरिया मॉल में भीषण आग लग गई। दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। मॉल की दूसरी मंजिल पर आग लग गई।

गाजियाबाद पुलिस ने स्टंट करने वाली लड़कियों पर 11000 रुपये का जुर्माना लगाया

समाचार पत्रिका | Mar 17, 2021, 12:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मोटरसाइकिल पर स्टंट करते 2 युवतियों का वीडियो वायरल होने पर पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाई है। दोनों युवतियों पर गाजियाबाद पुलिस ने 11,000 रुपये का जुर्माना लगाया है।

गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शातिर अपराधियों की 5 करोड़ की संपत्ति जब्त

समाचार पत्रिका | Mar 06, 2021, 10:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कलानिधि नैथानी के निर्देशानुसार गाजियाबाद पुलिस शातिर, गैंगस्टर, अभ्यस्त और हार्डकोर अपराधियों के विरुद्ध लगातार कठोर कार्रवाई कर रही है।

गाजियाबाद डीएम ने गाजीपुर बॉर्डर को खाली करने का दिया आदेश, टिकरी बॉर्डर पर सुरक्षा बल तैनात

समाचार पत्रिका | Jan 28, 2021, 07:00 PM IST

दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों के उपद्रव के मामले में किसान नेता राकेश टिकैत ने सरेंडर करने से इंकार कर दिया है। गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों को संबोधित करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि वो सरेंडर नहीं करेंगे। हमारा धरना जारी रहेगा। राकेश टिकैत ने कहा कि लाल किले की घटना के लिए जो जिम्मेदार हैं उनकी कॉल डिटेल निकाली जाए। राकेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस धरने पर गिरफ्तारी का प्रयास कर रहा है।

मुरादनगर हादसा: ठेकेदार अजय त्यागी ने अधिकारियों को टेंडर सुरक्षित करने के लिए 16 लाख रुपये रिश्वत दी

समाचार पत्रिका | Jan 06, 2021, 04:17 PM IST

छत गिरने की त्रासदी के सिलसिले में मंगलवार को गाजियाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए ठेकेदार अजय त्यागी ने कबूल किया है कि उसने मुरादनगर नगर पालिका अधिकारियों को अनुबंध सुरक्षित करने के लिए रिश्वत दी।

गाजियाबाद श्मशान की घटना: 25 की मौत के बाद पीड़ितों के परिजन ने दिल्ली-मेरठ हाईवे जाम किया

समाचार पत्रिका | Jan 04, 2021, 07:21 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने सोमवार को यहां एक श्मशान में एक छत के ढहने के मामले में तीन नगरपालिका अधिकारियों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने 25 लोगों की जान ले ली, यहां तक ​​कि पीड़ितों के परिजनों ने दिल्ली-मेरठ राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया और उच्च मुआवजा और प्रत्येक परिवार के लिए एक सरकारी नौकरी की मांग की।

गाजियाबाद में श्मशान भूमि की छत ढही, हादसे में 18 लोगों की मौत

समाचार पत्रिका | Jan 03, 2021, 06:43 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित एक श्मशान भूमि की छत ढह जाने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे के वक्त बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे। छत ढहने से 18 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है जबकि कई लोग इस हादसे में घायल हुए है।

गाज़ियाबाद के मुरादनगर में श्मशान की छत गिरने से हादसा, 15 की मौत

समाचार पत्रिका | Jan 03, 2021, 04:20 PM IST

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में आज एक बड़ा हादसा हो गया। गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित एक श्मशान भूमि की छत ढह गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे।

Top 9 news: गाज़ियाबाद में तेंदुए के दिखने से मची दहशत

समाचार पत्रिका | Nov 25, 2020, 10:18 AM IST

मंगलवार को शहर के राजनगर इलाके में तेंदुआ देखे जाने के बाद स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई। खबरों के मुताबिक, यह तेंदुआ यहां की पॉश कॉलोनियों में से एक में घूम रहा था।

गाजियाबाद में कैमरे पर कैद हुई रोड रेज की घटना; ड्राइवर ने बाइकर पर गोलियां चलाई

समाचार पत्रिका | Nov 19, 2020, 06:57 PM IST

रोड रेज की एक घटना में, एक कार चालक ने बाइक पर गोली चला दी। हादसा गाजियाबाद के कवि नगर इलाके में हुआ। ट्रैफ़िक के बीच में आने वाला बाइकर कार चालक के साथ बहस में पड़ गया और गुस्से में, कार चालक ने फायरिंग कर दी |

गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम में ज्वेलरी लूट में शामिल 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

समाचार पत्रिका | Oct 21, 2020, 08:16 PM IST

पुलिस ने बुधवार को गाजियाबाद के इंदिरापुरम में ज्वेलरी लूट में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के साथ उनकी अचानक मुठभेड़ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

गाजियाबाद पुलिस ने एटीएम लूट में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ किया

समाचार पत्रिका | Oct 01, 2020, 08:38 PM IST

गाजियाबाद के कवि नगर इलाके में मुठभेड़ के बाद एटीएम लूट में शामिल किंगपिन सहित तीन कथित अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड: बेटियां चीखती रह गईं, पिता तड़प-तड़पकर मर गए

समाचार पत्रिका | Jul 22, 2020, 05:46 PM IST

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या ने हर किसी को झकझोर दिया है और बड़ा सवाल यूपी की कानून-व्यवस्था पर उठ रहा है। विक्रम जोशी को बदमाशों ने गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में बाइक रोककर सिर में गोली मारी थी। विक्रम जोशी ने अपनी भांजी से छेड़खानी का विरोध किया था। इस मामले में पुलिस अब तक 9 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। सीएम योगी ने पत्रकार के परिवार को 10 लाख मुआवजा और पत्नी को नौकरी देने का ऐलान किया है। बड़ा सवाल ये है कि यूपी में आखिर गुंडों की हिम्मत इतनी कैसे बढ़ गई है, ऐसे बेखौफ गुंडों पर फाइनल एक्शन कब होगा?


विशेष समाचार | 22 जुलाई, 2020

समाचार पत्रिका | Jul 22, 2020, 04:40 PM IST

दिव्यांगजनों के लिए इंडिया टीवी का विशेष समाचार बुलेटिन |

पत्रकार विक्रम जोशी का निधन, उन्हें विजय नगर इलाके में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मार दी गई थी

समाचार पत्रिका | Jul 22, 2020, 08:13 AM IST

पत्रकार विक्रम जोशी का आज निधन हो गया। उसे 20 जुलाई को विजय नगर इलाके में अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मार दी थी। मामले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

विजय नगर, गाजियाबाद में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पत्रकार को गोली मार दी गई

समाचार पत्रिका | Jul 21, 2020, 09:58 AM IST

विजय नगर, गाजियाबाद में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पत्रकार को गोली मार दी गई। पत्रकार की हालत नाजुक है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X