1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

gupteshwar pandey वीडियो

हालांकि मुझे चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिला, मैं एनडीए का हिस्सा रहूंगा: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

राजनीति | Oct 08, 2020, 05:07 PM IST

मीडिया से बात करते हुए, बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि जदयू में आने के बाद, संभावना थी कि मैं चुनाव लड़ सकता हूं, लेकिन हालांकि मुझे पार्टी का टिकट नहीं मिला, मैं एनडीए को अपनी सेवा देता रहूंगा |

Bihar Elections 2020: टिकट न मिलने पर भावुक हुए गुप्तेश्वर पांडेय, कहा- फोन से परेशान हूं

राजनीति | Oct 08, 2020, 10:20 AM IST

हाल ही में बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पद से अपनी निर्धारित सेवानिवृति से पहले ही ऐच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में टिकट न मिलने पर प्रतिक्रिया दी है।

बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जदयू में शामिल हुए

राजनीति | Sep 27, 2020, 04:58 PM IST

बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जदयू में शामिल हुए। उनके गृहनगर बक्सर से चुनाव लड़ने की संभावना है।

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सुशांत सिंह राजपूत केस के बारे में कही ये बात

मनोरंजन | Sep 24, 2020, 01:02 PM IST

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा- लोग बड़ी संख्या में मेरे पास आ रहे हैं, मुझे बता रहे हैं कि अगर मैं राजनीति में प्रवेश करता हूं है तो मुझे उनके जिले से चुनाव लड़ना चाहिए।

सुपर 100 | 24 सितम्बर, 2020

समाचार पत्रिका | Sep 24, 2020, 08:54 AM IST

इंडिया टीवी के कार्यक्रम "सुपर-100" में स्‍पीड के साथ देखिए देश-विदेश की खबरें |

Bihar डीजीपी पद से VRS लेने पर बोले पांडे, सुशांत केस से मेरे वीआरएस लेने का कोई लेना-देना नहीं

समाचार पत्रिका | Sep 23, 2020, 01:23 PM IST

बिहार के पुलिस महानिदेशक के पद से त्यागपत्र दे चुके गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को बताया कि उनके त्यागपत्र की वजह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस नहीं है। गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि बहुत सारे लोग उनके VRS को सुशांत केस से जोड़कर देख रहे हैं लेकिन VRS का सुशांत सिंह राजपूत के केस से कोई लेना-देना नहीं है।

गुप्तेश्वर पांडे ने बिहार DGP पद से लिया VRS

समाचार पत्रिका | Sep 23, 2020, 11:08 AM IST

बिहार पुलिस में लंबे समय तक सेवा देने के बाद गुप्तेश्वर पांडे ने बिहार के डीजीपी के पद से रिटायरमेंट ले ली है। गुप्तेश्वर पांडे ने VRS के लिए आवेदन किया था जिसे राज्य सरकार ने मान लिया है। गुप्तेश्वर पांडे की जगह संजीव कुमार सिंघल को DGP का अतीरिक्त कार्यभार सौंपा गया है और इस सिलसिले में राज्य सरकार की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है। माना जा रहा है कि गुप्तेश्वर पांडे इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ NDA के प्रत्याशी हो सकते हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुर्खियों में आए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने अभिनेता की मौत पर मुंबई पुलिस की जांच पर कई सवाल उठाए थे।