1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

joe root वीडियो

IND vs ENG 1st Test, Day 2: रूट के दोहरे शतक से इंग्लैंड ने कसा भारत पर शिकंजा

खेल | Feb 06, 2021, 07:19 PM IST

कप्तान जो रूट के 100वें टेस्ट में दोहरे शतक की मदद से इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन अपना शिकंजा और मजबूती से कसते हुए शनिवार को आठ विकेट पर 555 रन बना लिये। रूट ने नौ घंटे तक बल्लेबाजी करते हुए 377 गेंदों का सामना किया।

जो रूट ने जमाया दोहरा शतक | देखिए स्पेशल न्यूज़

समाचार पत्रिका | Feb 06, 2021, 04:40 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहल टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है। जिसमें इंग्लैंड कप्तान जो रूट ने चेन्नई के मैदान में अपनी बल्लेबाजी जड़े जमाते हुए शानदार दोहरा शतक जड़ा है। इसके साथ ही वो अपने 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाने वाले दुनिया के एकलौते बल्लेबाज भी बन गये हैं। इतना ही नहीं अपनी इस शानदार दोहरी पारी के चलते उन्होंने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए हैं।

IND vs ENG : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन की विराट कोहली ने की तारीफ

खेल | Feb 04, 2021, 07:09 PM IST

बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में एक बार फिर टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर चार मैच की टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात देकर आई है। इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों ने जमकर प्रदर्शन किया। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इन खिलाड़ियों के जीत के जज्बे की तारीफ की है।

जो रूट ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जड़ा 19वां टेस्ट शतक

खेल | Jan 24, 2021, 07:56 PM IST

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने दूसरे टेस्ट में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए श्रीलंका के खिलाफ लगातार दूसरा शतक जमाया। यह रूट का 19वां टेस्ट शतक है। इसके साथ ही वह केविन पीटरसन को पीछे छोड़ते हुए इंग्लैंड के 5वें सबसे ज्यादा टेस्ट रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। रूट ने लंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी दोहरा शतक लगाया जिसे इंग्लैंड ने 7 विकेट से अपने नाम किया था।

34 सालों के सूखे को इंग्लैंड के बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने शतक जड़ किया खत्म, हासिल की ये उपलब्धि

खेल | Aug 03, 2019, 12:40 PM IST

34 सालों के सूखे को इंग्लैंड के बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने शतक जड़ किया खत्म, हासिल की ये उपलब्धि

जो रूट ने विराट के सामने किया बैट ड्रॉप, क्या टेस्ट सीरीज में विराट लेंगे इसका बदला?

समाचार पत्रिका | Jul 19, 2018, 09:10 PM IST

जो रूट ने शतक जमाने के बाद बल्ले को विराट के सामने छोड़ा। शतक का ये जश्न अंग्रेज़ों पर भारी पड़ेगा। जो रुट ने जिस अंदाज में शतक का ये जश्न मनाया। वो विराट के लिए चैलेंज है। चैलेंज है इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ शतक बनाना। चैलेंज है टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मात देना। वनडे का खेल खत्म हो चुका है अब विराट को टेस्ट के इम्तिहान से गुजरना है।

X