1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

rajat sharma वीडियो

आज की बात: ममता ने बंगाल के लिए जल्द क्यों मांगी वैक्सीन, क्यों की ट्रंप से मोदी की तुलना?

आज की बात | Feb 24, 2021, 11:11 PM IST

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर राज्य में COVID-19 टीकों की खरीद में मदद मांगी। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में लोग बगैर टीकाकरण के मतदान केंद्रों पर जाने को मजबूर होंगे। ‘आज की बात, रजत शर्मा के साथ’ में देखें और भी बड़ी खबरें।

रजत शर्मा ने चमोली आपदा पीड़ितों की मदद कर राष्ट्र प्रेम की सराहनीय मिसाल कायम की: स्वामी रामदेव

समाचार पत्रिका | Feb 18, 2021, 08:40 AM IST

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने उत्तराखंड आपदा के पीड़ित मजदूरों के लिए 64 लाख रुपए की मदद दी है। उन्होंने अपने 64वें दिन के मौके पर यह मदद देने की बात कही है। रजत शर्मा ने एक ट्वीट कर उत्तराखंड आपदा के पीड़ित मजदूरों के लिए इस मदद की घोषणा की। रजत शर्मा ने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया है कि शास्त्रों में कहा गया है कि अपने लिए तो सब जीते हैं लेकिन जो परोपकार के लिए जिए, जीना उसी को कहते हैं। आज सबसे ज़्यादा ज़रूरत उत्तराखंड के पीड़ित मज़दूरों की है। 64वें जन्मदिन पर मैं उनके लिए 64 लाख रुपए का विनम्र योगदान दे रहा हूं।

आज की बात: दिशा रवि, निकिता जैकब के साथ खालिस्तानी साज़िश में पाकिस्तानी हाथ के सबूत

आज की बात | Feb 15, 2021, 10:57 PM IST

निकिता जैकब, दिशा रवि, शांतनु मुलुक कैसे कनाडा में बसे खालिस्तानी मो धालीवाल के संपर्क में थे? दिशा रवि, निकिता जैकब के साथ खालिस्तानी साज़िश में पाकिस्तानी हाथ के सबूत और कौन है पीटर फेड्रिक, जिसने 2019 में ह्यूस्टन में मोदी विरोधी रैली को संबोधित किया था? देखिए- आज की बात, रजत शर्मा के साथ

आज की बात: राहुल गांधी बोलते वक्त मर्यादा क्यों भूल जाते हैं?

आज की बात | Feb 12, 2021, 10:57 PM IST

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार चीन के सामने झुक गई और भारत की जमीन चीन को सौंप दिया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत की जमीन फिंगर चार तक है लेकिन भारतीय सेना को अब फिंगर तीन पर वापस जाने को कहा गया है।

आज की बात: 9 महीने तक आंखें दिखाने के बाद कैसे लद्दाख में पीछे हटे चीन के टैंक

आज की बात | Feb 11, 2021, 11:09 PM IST

पूर्वी लद्दाख से बड़ी खबर आयी है। भारत और चीन के बीच समझौते के बाद दोनों तरफ की सेनाओं के पीछे हटने का क्रम शुरू हो गया है। ताजा वीडियो पैंगोंग झील से सटे इलाके का है। जहां चीन के टैंक पीछे हटते हुए नजर आ रहे हैं। अब तक चीन के 3 टैंक पीछे जा चुके हैं। सेना की तरफ से वीडियो जारी किया गया है।

आज की बात: PM मोदी ने क्यों पूछा, क्या टोल प्लाजा, सेलफोन टॉवर्स को नुकसान पहुंचाना किसान आंदोलन का हिस्सा है?

आज की बात | Feb 10, 2021, 11:13 PM IST

PM मोदी ने क्यों पूछा, क्या टोल प्लाजा, सेलफोन टॉवर्स को नुकसान पहुंचाना किसान आंदोलन का हिस्सा है? मोदी ने किसके बारे में कहा, 'वे न खुद खेलते हैं, न हमें खेलने देते हैं, सिर्फ खेल खराब करते हैं'? देखिए आज की बात, रजत शर्मा के साथ

आज की बात: राज्यसभा से गुलाम नबी आजाद की विदाई पर क्यों भावुक हुए PM मोदी?

आज की बात | Feb 09, 2021, 11:07 PM IST

राज्यसभा से गुलाम नबी आजाद की विदाई पर भाषण देते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों भावुक हो गए और उनके आंसू निकल आए? क्यों मंत्री छगन भुजबल ने लता, सचिन को किसानों के पक्ष में ट्वीट करने को कहा? दीप सिद्धू ने गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर हिंसा के बारे में पुलिस को क्या बताया? देखिए- आज की बात, रजत शर्मा के साथ।

आज की बात: PM मोदी ने किसे आंदोलनजीवी कहा?

आज की बात | Feb 08, 2021, 11:16 PM IST

PM मोदी ने किसे आंदोलनजीवी कहा? महाराष्ट्र सरकार ने क्यों लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर के ट्वीट की जांच का आदेश दिया? देखिए- आज की बात, रजत शर्मा के साथ।

आज की बात: 26 जनवरी को लाल किले की प्राचीर पर ध्वजारोहण के लिए एक प्रशिक्षित व्यक्ति को पंजाब से कैसे लाया गया

आज की बात | Feb 03, 2021, 11:01 PM IST

हाथों में लाठी, तिरंगा और यूनियन के झंडे लिये हजारों किसान 26 जनवरी को ट्रैक्टरों पर सवार होकर विभिन्न स्थानों पर अवरोधकों को तोड़ते हुए राजधानी में प्रवेश कर गये जिनकी विभिन्न जगहों पर पुलिस के साथ झड़प हुयी।

आज की बात: सिविक चुनावों से पहले पंजाब में हाथापाई, अकाली प्रमुख सुखबीर बादल की गाड़ी पर चले पत्थर

आज की बात | Feb 02, 2021, 10:44 PM IST

यह घटना तब घटित हुई जब बादल 14 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अकाली उम्मीदवारों के साथ थे।

आज की बात: पेट्रोल, डीजल, सोना, चांदी, तेल पर कृषि-इंफ्रा डेवलपमेंट सेस से राजस्व को कैसे बढ़ावा मिलेगा

आज की बात | Feb 01, 2021, 10:58 PM IST

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के केंद्रीय बजट 2021 में कृषि आधारभूत संरचना और विकास उपकर 2.5 रुपये प्रति लीटर और डीजल पर 4 रुपये प्रति लीटर प्रस्तावित है। कृषि उपकर को शराब पर 100% उपकर, सोने और चांदी की सलाखों पर 2.5%, कच्चे पाम तेल पर 17.5%, कच्चे सोयाबीन पर 20%, सूरजमुखी तेल, सेब पर 35% और मटर पर 40% सहित कई अन्य वस्तुओं पर भी लागू किया गया था। ।

आज की बात: किसान के नाम पर किसने पुलिस पर तलवार चलाई?

आज की बात | Jan 29, 2021, 11:26 PM IST

सिंघु बार्डर पर आज स्थानीय लोगों के प्रदर्शन के दौरान तनाव बढ़ गया, इस दौरान किसानों और स्थानीय लोगों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। प्रदर्शन के दौरान एक किसान प्रदर्शनकारी ने पुलिस पर तलवार से वार भी कर दिया, जिस वजह से अलीपुर के SHO प्रदीप पालीवाल घायल हो गए।

आज की बात: आज आंदोलन छोड़ने वाले दो किसान नेता कौन हैं?

आज की बात | Jan 27, 2021, 10:48 PM IST

मंगलवार को ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले की घेराबंदी और राजधानी की सड़कों पर हिंसा के बाद, अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति और बीकेयू (भानु) के बीच बुधवार को खेत संघों के शिविर में विभाजन सामने आए और विरोध प्रदर्शनों की घोषणा की। न्याय के लिए संघर्ष करने की उनकी अपनी योजना है। AIKSCC और BKU (भानु) दोनों उत्तर प्रदेश आधारित संगठन हैं।

आज की बात: बीजेपी के 'जय श्री राम’ के नारे का जवाब देते हुए ममता ने हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे ’का नारा दिया‘

आज की बात | Jan 25, 2021, 10:37 PM IST

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी, जो राज्य विधानसभा चुनाव में बीजेपी कड़ी लड़ाई लड़ रही है, सोमवार को एक नया नारा 'हरे कृष्ण हरे हरे, तृणमूल घरे घरे लेकर आई |

आज की बात: राउंड 11 में क्या हुआ... पूरी इनसाइड स्टोरी

आज की बात | Jan 22, 2021, 10:43 PM IST

किसानों और सरकार के बीच आज 11वें राउंड की बातचीत भी बेनतीजा रही। आज की बातचीत की सबसे अहम बात ये रही कि अगली बैठक कब होगी इसकी तारीख नहीं बतायी गई है। किसान नेताओं ने ये जरूर संकेत दिये कि अब बातचीत एक-डेढ़ महीने बाद होगी।

आज की बात: अबकी बार.. नंदीग्राम में सियासी महासंग्राम

आज की बात | Jan 18, 2021, 10:42 PM IST

पश्चिम बंगाल में सियासी लड़ाई तेज होती जा रही है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया। ममता बनर्जी के ऐलान के बाद शुभेंदु अधिकारी ने पलटवार करते हुए कहा कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराऊंगा या राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

आज की बात: किसान तो बहाना हैं.. राहुल का मोदी पर निशाना है

आज की बात | Jan 15, 2021, 11:13 PM IST

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर सरकार पर फिर निशाना साधा और कहा कि इन तीनों कानूनों को वापस लिए जाने तक उनकी पार्टी पीछे नहीं हटेगी।

आज की बात: WHO की टीम का क्या हुआ जो कोरोनवायरस की उत्पत्ति की जांच करने के लिए वुहान गई थी?

आज की बात | Jan 14, 2021, 10:46 PM IST

वे दो सप्ताह के क्वारंटाइन के साथ-साथ गले की स्वैब परीक्षण और कोविड-19 के लिए एक एंटीबॉडी परीक्षण से गुजरेंगे। वे क्वारंटाइन में रहते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से चीनी विशेषज्ञों के साथ काम करना शुरू कर रहे हैं।

आज की बात: 83 तेजस फाइटर जेट्स की आपूर्ति के लिए एचएएल को 48,000 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला

आज की बात | Jan 13, 2021, 10:42 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में 13 जनवरी को मंत्रिमंडल की सुरक्षा समिति ने एचएएल से 83 लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट तेजस की खरीद के लिए 48,000 करोड़ रुपये के सौदे को मंजूरी दी।

आज की बात: सुप्रीम कोर्ट की कमेटी किसानों को क्यों नहीं मंजूर

आज की बात | Jan 12, 2021, 10:44 PM IST

कृषि कानूनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट के कमेटी बनाएं जाने के फैसले के बाद किसान नेताओं ने कहा कि हमारा आंदोलन अनिश्चितकालीन जारी रहेगा। हमें सुप्रीम कोर्ट की कमेटी मंजूर नहीं है। हम सुप्रीम कोर्ट की बनाई कमेटी के सामने पेश नहीं होंगे।

और पढ़ें