1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विषय

sonu sood वीडियो

जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना: सोनू सूद ने बताया कई बार नहीं सो पाता 3-3 रात

मनोरंजन | May 09, 2021, 08:40 PM IST

सोनू सूद ने इंडिया टीवी के शो 'जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना' में बताया कि कई बार बिना सोए 3 रात हो जाते हैं, क्योंकि रात को ही ज्यादा इमरजेंसी होती है।

तेलंगाना के डुब्बा में सोनू सूद का मंदिर, गांव वालों ने कही ये खास बात

मनोरंजन | Dec 21, 2020, 01:41 PM IST



कोरोना महामारी और लॉकडाउन में अनगिनत लोगों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद को सम्मान देने के लिए तेलंगाना में उनका एक मंदिर बनावाया गया है। गांववालों का कहना है कि उन्होंने महामारी में तमाम लोगों की मदद की है। उनका मंदिर बनाना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

सोनू सूद ने NEET-JEE परीक्षाओं को टालने को लेकर किया ट्वीट

समाचार पत्रिका | Aug 26, 2020, 09:18 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सबसे विस्फोटक जानकारी सामने आई है। रिया चक्रवर्ती की कुछ डिलीटेड चैट सामने आई है, जिसमें चौंकाने वाली बातें सामने आई है। ईडी को शक है कि रिया ड्रग डीलर से संपर्क में थीं। ईडी को शक है कि वाट्सअप से रिया ने ड्रग डीलर से बात की थी।

बेटियों से जुताई करवाने पर मजबूर किसान को देख सोनू सूद ने भेजा ट्रैक्टर

मनोरंजन | Jul 27, 2020, 11:10 AM IST

अभिनेता सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के एक किसान को घंटों के भीतर एक ट्रैक्टर मुहैया करा दिया। किसान बैल किराए पर न ले पाने के कारण अपनी बेटियों का इस्तेमाल जुताई के लिए कर रहा था।

सोनू सूद ने आलोचनाओं पर कहा: मैं अभी भी लोगों को घर पहुंचा रहा

मनोरंजन | Jun 10, 2020, 10:40 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने इंडिया टीवी से बात करते हुए कहा कि वो आलोचनाओं से वाकिफ हैं लेकिन वो लगातार प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

राजनीति से कोई लेना देना नहीं है, मैं प्रवासियों के लिए विशुद्ध रूप से उनके लिए प्यार से काम कर रहा हूं: सोनू सूद

समाचार पत्रिका | Jun 10, 2020, 04:19 PM IST

प्रवासियों के लिए एक प्रकार के मसीहा के रूप में देखे जाने वाले अभिनेता, हजारों प्रवासियों को उनके गृह राज्यों में वापस जाने के लिए परिवहन की व्यवस्था कर रहे हैं।

सोनू सूद ने इंडिया टीवी से की बातचीत, बस सर्विस को लेकर बताई खास बात

मनोरंजन | May 15, 2020, 06:19 PM IST

कोरोना वायरस से पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। हजारों लोगों को खाना खिलाने और पीपीई किट्स डोनेट करने के बाद अब उन्होंने प्रवासी मजदूरों के लिए बस सर्विस का इंतजाम किया है।

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X