Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'जल लीजिए' के बाद असम पुलिस के नए मीम 'जेल चलिए' ने मचा दी धूम, लिखा : असुविधा के लिए खेद नहीं है

जल लीजिए के बाद अब आया है नया मीम जेल चलिए...असम पुलिस ने रोचक अंदाज में ड्रग पैडलरों को चेताया है..

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 04, 2021 14:36 IST
jail chaliye- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ASSAMPOLICE jail chaliye

पिछले दिनों फिल्म विवाह का एक डायलॉग जल लीजिए काफी हिट हो रहा था। इस पर धड़ाधड़ मीम्स बन रहे थे और इसे खुद अमृता राव ने रिक्रिएट करके नहा लीजिए मीम भी बना डाला था। इसी वर्जन में नया मीम लाई है असम पुलिस जिसने ड्रग तस्करों से जब कहा कि जेल चलिए तो लोगों सोशल मीडिया पर लोग वाह वाह करने लगे। 

असम पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्वीट में ड्रग तस्करी के खिलाफ एक मजेदार लेकिन सशक्त संदेश इस तरह से लिखा कि लोग तारीफ कर रहे हैं। ऊपर लिखा है जब हमारी टीम ड्रग पैडलरों को पक़ड़ती है। इशके बाद अमृता राव की तस्वीर है और इस तस्वीर में अभिनेत्री अमृता  राव को हथकड़ी देते हुए दिखाया गया है। - फिर लिखा है - जेल चलिए थक गए होंगे, ड्रग पैडलिंग करते करते।

चूल्हे पर रोटी पकाती बंजारन का वीडियो हो गया वायरल, लोग बोले 'यही है नेचुरल ब्यूटी'

नीचे अपने अलग अंदाज में लिखा है - असुविधा के लिए खेद नहीं है।

कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस के बाद असम पुलिस भी संदेश देने के मामले में काफी क्रिेएटिव हो गई है ..वो ऐसे तरीके से संदेश देती है कि यूजर समझने के साथ साथ एंटरटेन भी कर सके ताकि लबें वक्त तक वो जेहन में रहे।

आपको बता दें कि काफी समय से असम पुलिस ड्रग तस्करों के खिलाफ सघन अभियान में लगी हुई है। यहां ड्रग पेडलरों की धरपकड़ जारी है और जनता के बीच भी इस तरह का संदेश दिया जा रहा है कि ऐसे लोगों की खैर नहीं है। 

Viral: एक मरी हुई मछली ने मछुआरों को बना दिया 11 करोड़ का मालिक

लोग इस अभियान के साथ साथ असम पुलिस के रोचक अंदाज से भी काफी प्रभावित हुए हैं। इसकी लगातार सहारना की जा रही है और इसे जमकर शेयर भी किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement