Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कोरोना काल में यमराज कैसे लोगों को ऊपर बुला रहे हैं, आनन्द महिंद्रा ने ट्वीट करके बताया

कोरोना काल में यमराज भी उन लोगों को ऊपर बुला रहे हैं जो मास्क नहीं लगा रहे। यानी मास्क लगाकर रहिए और यमराज की पहचान में आने से बचिए।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 20, 2021 15:40 IST
Anand Mahindra- India TV Hindi
Image Source : TECHMAHINDRAFOUNDATION.ORG/ Anand Mahindra
दुनिया भर में कोरोना का कहर बरपा है। लाखों लोग मर रहे हैं, करोड़ों संक्रमण के शिकार हैं औऱ ऐसे में दवा के साथ साथ जो चीज जान बचा सकती है वो है मास्क। मास्क पहनकर लोग अपने आपको संक्रमण से बचा सकते हैं लेकिन फिर भी लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। ऐसे ही लापरवाह लोगों को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनन्द महिंद्रा ने एक ट्वीट के जरिए नसीहत दी है।
 
 
आनन्द महिंद्रा ने एक ट्वीट शेयर करके मास्क की अहमियत बताई है। ये ट्वीट मजाकिया तो है लेकिन शानदार संदेश दे रहा है और इस समय ये संदेश बहुत ही जरूरी है। 
आइए जानते हैं कि आनन्द महिंद्रा ने क्या ट्वीट किया है। 
 
 
आनन्द ने इस ट्वीट को सोशल मीडिया से लिया है और अपने वॉल पर पोस्ट किया है। इसमें लिखा है - यमराज ने चित्रगुप्त से पूछा, ‘तुम धरती पर गए थे, क्या हुआ?’ उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘महाराज, लोग मास्क लगाए हुए थे. मैं कइयों को पहचान नहीं पाया. इसलिए जो मास्क नहीं पहने थे, उनको ले आया।’ देखा जाए तो वाकई ऐसी स्थिति बनी हुई है कि जो लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं वो अपने आपको और दूसरों को मौत के मुंह में धकेल रहे हैं। 
 
 
इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग इसे समय के हिसाब से बेहद सही नसीहत बता रहे हैं औऱ लगातार शेयर भी करते जा रहे हैं। 
 
ट्वीट को अब तक छह हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और हजारों बार लाइक किया जा चुका है। 
 
लोग कमेंट्स में भी ऐसे ही कारगर  वन लाइनर लिख रहे हैं जिससे लोगों को मास्क और दो गज की दूरी की अहमियत पता चल सके।
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement