Friday, April 19, 2024
Advertisement

Viral Video: एक बंदा ही चढ़वा देता है पूरी बारात, इसके हुनर को देखकर कहेंगे बैंड हो तो ऐसा

इन दिनों सोशल मीडिया पर बारात में बजने वाले बैंड बाजा की आवाज मुंह से निकालने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो जिसने भी देखा वो सरप्राइज हो गया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 13, 2020 15:52 IST
 Band Master Sourav Sharma - India TV Hindi
Image Source : YOU TUBE   Band Master Sourav Sharma   

शादी की बात जब भी होती है तो बारात का जिक्र हर घर में होता है। हर कोई बस यही सोचता है कि बारात में बाराती किस तरह से और किन किन गानों पर झूमेंगे। हर बारात में कुछ गाने तो ऐसे हैं जो अगर ना बजे तो ऐसा लगता है बारात अधूरी ही रह गई है। जी, हां आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं ये गाना कोई और नहीं बल्कि नागिन डांस वाला है। बारात में जितना एक्साइटमेंट लोगों को डांस करने का होता है उतना ही बैंड बाजे वालों का भी होता है। ये बैंड बाजे वाले भी ऐसे ऐसे गाने बजाते हैं कि पैर रुकने का नाम ही नहीं लेते। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर बारात में बजने वाले बैंड बाजा की आवाज मुंह से निकालने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो जिसने भी देखा वो सरप्राइज हो गया।

इस वीडियो में जो शख्स आपको नजर आ रहा है उसका नाम बैंड मास्टर सौरव शर्मा है। सौरव कितने प्रतिभावान है इसका अंदाजा आपको वीडियो के आगे बढ़ने पर होता जाएगा। दरअसल, सौरव ना केवल मुंह से बैंड बाजा की आवाज निकाल सकते हैं बल्कि बारात में जिस तरह की ट्यून में गाने बजते हैं वो भी निकाल सकते हैं। खास बात है ये सारे काम वो एक साथ करते हैं। 

इस वीडियो में सौरव 'दुनिया हसीनों का मेला' और 'सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे' गाना गा रहे हैं। सौरव के इस टैलेंट की लोग सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ कर रहे हैं। सौरव के यू ट्यूब पर पोस्ट इस पर वीडियो पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। ह्यूमर स्टाइल नाम के एक शख्स ने कमेंट किया 'लॉकडाउन में शादी में नहीं जा पा रहा तो यही से फीलिंग ले लेता हूं।' वहीं उदय प्रताप सिंह नाम के एक यूजर ने कमेंट किया- 'बेहतरीन, सच में आप बहुत प्रतिभावान हैं।' 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement