1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: पार्किंग में दोस्त संग जा रहा था लड़का, कंधे पर टंगा बैग यूं बन गया 'आग का गोला'

Viral Video: पार्किंग में दोस्त संग जा रहा था लड़का, कंधे पर टंगा बैग यूं बन गया 'आग का गोला'

आपको भी इस वीडियो को देखकर सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि ये हादसा किसी के साथ भी घट सकता है। इसलिए सावधान रहें और सुरक्षित रहें।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 22, 2021 13:57 IST
bag became fire ball- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SCMPNEWS bag became fire ball

दुनिया अजीबोगरीब लोगों से भरी पड़ी है। लेकिन हर बार लोग अजीब नहीं होते, उनके साथ अजीब चीजें हो जाया करती हैं जिनसे वो लगभग अनजान होते हैं। कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब वाकया चीन के एक शख्स के साथ हो गया। अपनी दोस्त के साथ जा रहे इस शख्स के बैग से अचानक आग निकलने लगी। आग निकलने का पता चलते ही शख्स ने बैग तो फैंक दिया लेकिन वो खुद भी जल गया।

इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग हैरान हो रहे हैं कि कैसे बैग में से आग निकल सकती है। इस वाकये का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इसे साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने पोस्ट किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिजी सड़क पर पार्किंग के बीच लड़का अपनी दोस्त के साथ जा रहा है। अचानक उसके कंधे पर टंगे बैग से आग निकलने लगती है। लड़का डर जाता है, जब तक वो बैग को कंधे से उतारकर फैंकता है, तब तक उसके बाल और कंधा जल जाते हैं। 

कोरोना से बचने को सैनिक ऐसे ले रहे भाप, वीडियो देखकर कहेंगे 'फौजी जुगाड़' के क्या कहने

आग लगने की घटना को देखकर लड़के की दोस्त के साथ साथ आस पास चल रहे लोग भी ठहर जाते हैं औऱ डर जाते हैं। 

बताया जा रहा है कि बैग में रखे मोबाइल में आग लगी थी। लड़के ने बयान दिया कि ये मोबाइल उसने 2016 में खरीदा था और कुछ दिनों से फोन में बैटरी की दिक्कत आ रही थी। जैसा कि कहा जाता है कि मोबाइल चार्जिंग के समय आग लग सकती है, लेकिन इस घटना के वक्त मोबाइल चार्ज भी नहीं हो रहा था। 

फिर मोबाइल में इस तरह आग कैसे लगी कि किसी की जान पर बन आई। ये चिंता का विषय है और इसकी जांच की जा रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X