Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video Viral: भारत की आजादी के जश्न में डूबा बुर्ज खलीफा, वीडियो में देखें कैसे दे रहा सलामी

15 अगस्त को जहां एक ओर देशवासियों की उमंग देखने लायक थी तो वहीं भारत की आजादी के जश्न को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में भी जोर शोर से मनाया गया।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 16, 2020 8:37 IST
Burj Khalifa - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDIA IN DUBAI Burj Khalifa 

भारत की आजादी का दिन यानी कि 15 अगस्त को देशभर में धूमधाम से मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे है दिल्ली के लाल किले पर तिरंगा फहराया तो सभी के चेहरे खुशी से खिल उठे और एक बार फिर से भारतीयों के दिल में देभभक्ति हिलोरे मारने लगी। जहां एक ओर देशवासियों की उमंग देखने लायक थी तो वहीं भारत की आजादी के जश्न को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में भी जोर शोर से मनाया गया।

सोशल मीडिया पर दुबई में स्थित बुर्ज खलीफा का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बुर्ज खलीफा टॉवर तिरंगे के रंग में लिपटा दिखाई दिया। इस सुंदर नजारे को देखने के लिए वहां पर बड़ी संख्या में लोग इकट्टठे हुए और भारत माता की जय के नारे से पूरा समा गूंज उठा। 

बुर्ज खलीफा का ये 44 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस सुंदर नजारे को हर कोई अपनी नजरों में हमेशा के लिए कैद कर लेना चाहता है। बुर्ज खलीफा की ये बिल्डिंग 15 अगस्त को रात में 8:45 पर ट्राई कलर में नजर आई।

इस वीडियो को भारतीय दूतावास दुबई के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। हालांकि ये ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बार इस तरह बुर्ज खलीफा तिरंगे में नजर आ चुका है। यहां तक कि कई भारतीय सेलिब्रिटीज के जन्मदिन पर भी बुर्ज खलीफा की बिल्डिंग पर तस्वीर लगाकर उन्हें शुभकामनाएं दी जा चुकी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement