Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

केक बना रहे नन्हें शेफ के साथ हुआ क्यूट सा हादसा, छह लाख लोगों ने देखा Viral Video

बच्चे जब कोई नया काम करते हैं तो उनके साथ अक्सर क्यूट से हादसे हो जाया करते हैं। इस बच्चे के साथ जो हुआ वो लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 10, 2021 12:53 IST
boy make cake- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@FRED035SCHULTZ boy make cake

छोटे बच्चे जब कुछ करते हैं तो मां बाप कुछ ज्यादा ही उत्साह में होते हैं। उनका पहली बार चलना, पहली बार बोलना मानों मां बाप के लिए चमत्कार होता है। ऐसे में बच्चा अगर पहली बार कुछ पका रहा हो तो मां बाप उत्साहित हो जाते हैं। एक बच्चे का ऐसा ही एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें केक बनाते वक्त बच्चे के साथ क्यूट सा हादसा हो जाता है।

छज्जे पर बैठा था घायल पंछी, बालकनी में कैद बच्चे ने कैसे पिलाया पानी, देखकर इंसानियत पर बढ़ जाएगा विश्वास

इस वीडियो को ट्विटर पर Fred Schultz नामक यूजर ने शेयर किया है। इसमें एकबच्चा शेफ की टोपी पहनकर केक बनाने जा रहा है। बच्चा एक कटोरी में आटा लेकर बाउल में डालना चाह रहा है, जैसे ही वो ऊपर हाथ करके आटा डालता है, वो बच्चे के मुंह पर गिर जाता है। उत्साह से लबरेज बच्चा घबराकर आंखें मलता हुआ रोने लगता है और उसकी मां उसे ले जाती है। 

सो रहे शेरों के बगल से यूं फुर्र हुआ शिकार, वीडियो में शेरों का रिएक्शन देखकर छूट जाएगी हंसी

बच्चे का क्यूट सा अंदाज लोगों का मन मोह रहा है और ये भी सिखा रहा है कि पहली बार कोई काम करने में इस तरह की नादानियां हो जाया करती हैं। इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है- वेलकम टू फ्लेवर टाउन।

इस वीडियो को अब तक छह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे 1.7 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement