1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. सांड पर बैठकर रोलर कोस्टर के मजे ले रहा शख्स, देखकर कहेंगे: अदम्य साहस

सांड पर बैठकर रोलर कोस्टर के मजे ले रहा शख्स, देखकर कहेंगे: अदम्य साहस

कोरोना काल में फन औऱ एडवेंचर भूल गए हैं तो ये वीडियो आपको पुराने दिनों की याद दिला देगा। बस रोलर कोस्टर की जगह सांड दिख रहा है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 22, 2021 13:23 IST
bull ride- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RUPIN1992 bull ride

कोरोना काल में जब एंटरटेनमेंट और फन के सारे संसाधन बंद चल रहे हैं तो लोग कहां से फन करें। ऐसा क्या करें कि उनकी फन लविंग मूमेंट जारी रहे। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर सांड पर बैठकर एक युवक खतरनाक राइडिंग का मजा ले रहा है। यकीनन इस काम के लिए जिगर होना चाहिए, क्योंकि जिस खतरनाक और उग्र सांड पर बैठकर ये शख्स राइडिंग कर रहा है वो एक झटके में काम तमाम कर सकता है।

लड़की ने कांच की बोतलों पर दिखाया गजब का बैलेंस, देखकर कहेंगे जिंदगी में इसकी ही जरूरत

ये शानदार लेकिन डराने वाला वीडियो आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा द्वारा द्वारा ट्विटर पोस्ट किया गया है। इसे देखकर लोग अचंभे में आ गए हैं कि लोग फन के लिए क्या क्या तरीके निकाल लेते हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मैदान में एक बंधा हुआ सांड है, उसके पैर रस्सी से बंधा है। आस पास भीड़ है और तभी एक शख्स उसके दो बड़े बड़े सींगों को पकड़ कर उसकी गर्दन पर बैठ जाता है। सांड उसे गिराने के लिए सिर और सींग हिलाता है, जबरदस्त तरीके से अप डाउन होता है लेकिन  हिम्मती शख्स उसके सींगों को इतना कस के पकड के बैठा है कि वो सांड के लगातार उठापटक करने के बावजूद गिरता नहीं है। 

क्या वाकई सहारनपुर से दिखने लगा है हिमालय, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

इस नजारे को देखकर लोगों को खतरनाक झूलों और राइड का ध्यान आ रहा है जिसमें जबरदस्त उठापटक होती है। सांस रोक देने वाले इस वीडियो की जमकर तारीफ तो हो रही है, साथ ही उस युवक की हिम्मत की दाद दी जा रही है जिसमें जान पर खेलकर इस फन को पूरा किया। 

हालांकि कुछ लोगों को ये बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता लगी है। उन्होंने इनसे ऐसा न करने के लिए कहा है।

इस शख्स ने भाप लेने के लिए घर में ही बना लिया जुगाड़, लोग बोले: जबरदस्त

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X