1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: JCB मशीन से इस शख्स ने ऐसे मिटाई अपनी खुजली, देखते ही छूट जाएगी हंसी

Viral Video: JCB मशीन से इस शख्स ने ऐसे मिटाई अपनी खुजली, देखते ही छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर एक इंसान ने अपनी खुजली को दूर करने के लिए जेसीबी मशीन का इस्तेमाल किया। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 14, 2020 22:15 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/ABDUL NASAR Viral Video

अगर आपको खुजली होती है तो आप क्या करते है.. या तो किसी ब्रश से उस हिस्से पर सहराते हैं या फिर अपने नाखूनों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक इंसान ने अपनी खुजली को दूर करने के लिए जेसीबी मशीन का इस्तेमाल किया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर जेसीबी मशीन से खुजली दूर कैसे होगी? अरे जनाब...ये वीडियो देखिए और अपनी इस शंका को दूर कर लीजिए। लेकिन इतना जरूर है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी। साथ ही आप इस शख्स का जुगाड़ देखकर हैरान भी रह जाएंगे। 

सोशल मीडिया पर इस आदमी के खुजली भगाने का तरीका लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है। ये वीडियो फेसबुक पर अब्दुल नासर नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है। ये वीडियो 41 सेकेंड का है। वीडियो में आप देखेंगे कि एक मजदूर की पीठ में खुजली हो रही है। अपनी इस खुजली को दूर करने के लिए ये शख्स अपना गमछा लपेटता है और उसे पीठ पर रगड़ने लगता है ताकि उसकी खुजली खत्म हो जाए। 

जब इस व्यक्ति को पीठ की खुजली में राहत नहीं मिलती तो वो पास में खड़ी जेसीबी मशीन के सामने जाकर खड़ा हो जाता है। जेसीबी मशीन के आगे वाला हिस्सा जो हाथ के पंजे की तरह होता है वो उससे अपनी पीठ को रगड़ने लगता है। खास बात है कि व्यक्ति को ऐसे देख जेसीबी मशीन को चलाने वाला युवक भी उसकी मदद करता है और जेसीबी मशीन को अंदर बैठकर ऑपरेट करता है ताकि इस व्यक्ति की खुजली शांत हो। जब इस व्यक्ति को खुजली में राहत मिलती है तो वो जेसीबी मशीन के सामने से हट जाता है और मुस्कुराने लगता है।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X