1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. कोरोना के भयावह हालात बताते हुए रो पड़ी मुंबई की ये डॉक्टर, Video देखकर दुख और डर से कांप उठेंगे

कोरोना के भयावह हालात बताते हुए रो पड़ी मुंबई की ये डॉक्टर, Video देखकर दुख और डर से कांप उठेंगे

कोरोना के हालात बताते हुए ये महिला डॉक्टर अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाई और रोते रोते इसने जनता से मास्क पहनने की अपील की।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 22, 2021 15:16 IST
viral video of mumbai doctor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTANTBOLLYWOOD viral video of mumbai doctor

कोरोना के भयावह हालात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अस्पतालों में मरीजों के लिए जगह नहीं बची है। कोरोना वॉरियर्स इस संक्रमण काल में अपनी जान दांव पर लगाकर मरीजों की सेवा कर रहे हैं। ऐसे लाखों डॉक्टर हैं जो अपने आपको खतरे में डालकर कोरोना के मरीजों की देखभाल कर रहे हैं। लेकिन डॉक्टर  भी तो आखिर इंसान ही हैं। वो भी भावुक हो रहे हैं ऐसे माहौल में। ऐसे में मुंबई के डरावने हालात पर वहीं की एक महिला डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो आपको भावुक कर देगा कि लोगों की जान बचा रहे ये डॉक्टर भी कितने मेंटल प्रेशर में हैं औऱ जनता से सावधानी बरतने को कह रहे हैं। 

ये डॉक्टर मुंबई की रहने वाली है। शायद काम की प्रेशर के चलते और लगातार हो रही मौतों के चलते ये इतना मजबूर हो गईं कि अपनी कार में ही इन्होंने कोरोना की भयावहता को बताते हुए लोगों को सावधान रहने की गुजारिश की। ये भय और दुख से इतनी भावुक हो गई कि वीडियो में अपनी रुलाई रोक नहीं पाईं।

इंस्टेंटबॉलीवुड ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसे देखकर लोग  भावुक हो रहे हैं। खतरे के जिस माहौल में डॉक्टर मसीहा बने हैं ऐसे में उनको सलाम बनता है कि इस माहौल में भी वो लोगों से अपील कर रहे हैं कि खुद सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें। 

इंटरनेट पर इस महिला डॉक्टर की भावुक कर देने वाली अपील वायरल हो गई है। इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है औऱ शेयर किया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X