1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड से मिलने को बेताब था शख्स, मुंबई पुलिस ने दे डाला शानदार जवाब

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड से मिलने को बेताब था शख्स, मुंबई पुलिस ने दे डाला शानदार जवाब

लॉकडाउन लगा तो मुबई के लड़के को गर्लफ्रेंड की याद आ गई। उसने पुलिस से कहा और पुलिस ने जो जवाब दिया वो आपका भी मन मोह लेगा।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 23, 2021 15:12 IST
man miss girlfriend in locldown- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@THANDONYAMATHE man miss girlfriend in locldown

कोरोना का कहर जारी है। ऐसे में महाराष्ट्र जहां से सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले आ रहे हैं, वहां लॉकडाउन लगा तो मुंबई की जिंदगी भी ठहर सी गई। घूमना फिरना तो क्या, लोग दफ्तर तक नहीं जा रहे। ऐसे में एक लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड की याद आई तो उसने मुंबई पुलिस को ट्वीट करके परमिशन मांगी। ऐसे में पुलिस ने गुस्सा होने की बजाय संयम से युवक को ऐसी सीख दी कि जिसे जानकर लोग मुंबई पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।

जैसा कि बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस जरूरी कामकाज से बाहर निकलने वालों को स्टिकर और पास के जरिए अनुमति दे रही है। यानी जरूरी काम है तो बताकर स्टिकर या पास लीजिए तो आपको रास्ते में रोका नहीं जाएगा।

ऐसे में अश्विन विनोद नामक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड से मिले कई दिन हो गए थे। उसने मुंबई पुलिस को ट्वीट किया कि मुझे गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए बाहर जाना है तो कौन सा स्टिकर यूज करना चाहिए।

तब मुंबई पुलिस ने उस ट्वीट को जवाब दिया जो लोगों को मन मोह रहा है। 

मुंबई पुलिस ने रीट्वीट करते हुए अश्विन से कहा - हम जानते हैं कि ये आपके लिए जरूरी है लेकिन ये जरूरी सेवाओं में नहीं आता। दूरी ही वो चीज है जो रिश्तों को मजबूत करती है। हम आपके साथ के लिए दुआ करते हैं, ये महज एक फेज है।  

मुंबई पुलिस के इस शानदार जवाब की तारीफ में सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। लोग मुंबई पुलिस के संयम और हाजिरजवाबी से खुश हो गए हैं। इतना ही नहीं के इस शानदार संदेश को लगातार शेयर किया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X