Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

हूबहू करिश्मा कपूर जैसी दिखती है ये पाकिस्तानी लड़की, वीडियो देखकर लोग हो रहे हैरान

पाकिस्तान में रहने वाली हिना खान की शक्ल करिश्मा कपूर से इतनी मिलती हैं कि लोग धोखा तक खा जाते हैं। इनके वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 12, 2021 10:59 IST
पाकिस्तान में रहने वाली हिना खान की शक्ल करिश्मा कपूर से इतनी मिलती हैं कि लोग धोखा तक खा जाते हैं। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HEENAAKH1 पाकिस्तान में रहने वाली हिना खान की शक्ल करिश्मा कपूर से इतनी मिलती हैं कि लोग धोखा तक खा जाते हैं। इनके वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

हमशक्लों की बात अक्सर उठती रहती है। दुनिया में यूं तो बहुत हमशक्ल होते हैं लेकिन अगर कोई किसी स्टार का हमशक्ल है तो तारीफ और चर्चा का विषय बन ही जाता है।

पाकिस्तान की एक लड़की इन दिनों चर्चा का विषय है। लड़की की खासियत ये है कि ये दिखने में हूबहू बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर लगती है। टिक टॉक पर बने इसके वीडियोज देखकर लोग हैरान हो रहे हैं क्योंकि ये करिश्मा कपूर की तरह दिखने के साथ साथ उनकी तरह एक्सप्रेशन भी देती है।

इस लड़की का नाम हिना खान है और ये पाकिस्तान में इन दिनो धूम मचा रही है। हिना करिश्मा की तरह गोरी, सुंदर और नीली आंखों वाली हैं। ये करिश्मा से इतना मिलती हैं कि कई बार लोग धोखा खा जाते हैं। 

हिना को भी करिश्मा की तरह कहलाना पसंद है। वो सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर की तरह गेटअप करके एक्टिंग करती रहती हैं। उनके सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स हैं। हिना टिक टॉक पर भी वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं जिनकी काफी तारीफ होती है। 

Viral: अंडरपास की दो-दो बसों पर कार की सवारी, हैरतअंगेज Video देखकर सोचेंगे, ड्राइविंग सीट पर खुद भगवान थे क्या

हिना खुद को करिश्मा कपूर का सुपरफैन बताती है। उनका कहना है कि उनको अच्छा लगता है जब लोग उनकी तुलना करिश्मा कपूर जैसी एक्ट्रेस के साथ करते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement