1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. VIRAL: विपक्ष ने पूछा 'बिहार में का बा' तो बीजेपी ने 'ई बा' गाने के साथ दिया जवाब

VIRAL: विपक्ष ने पूछा 'बिहार में का बा' तो बीजेपी ने 'ई बा' गाने के साथ दिया जवाब

ये गाने अनुभव सिन्हा के बनाये और मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत और गाए गाने 'बंबई में का बा' की तर्ज पर बनाए गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 15, 2020 16:48 IST
BIHAR ME KA BA- India TV Hindi
Image Source : BJP BIHAR TWITTER बिहार में ई बा

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष ने तंज कसा था कि 'बिहार में का बा', अब बीजेपी ने इसका जवाब भी एक गाने के साथ दिया है। गाने के बोल हैं- 'बिहार में ई बा'।

भोजपुरी में बने इस गाने के वीडियो में कहा जा रहा है- एनडी के राज में बदलल बिहार बा, बिहार में ई बा। इस गाने में बिहार में हुए विकास कार्यों को दिखाया गया है। इस वीडियो को बीजेपी बिहार के ऑफिशियल ट्विटर और फेसबुक के साथ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। देखिए गाना-

बिहार बीजेपी पार्टी के फेसबुक पर 4 लाख फॉलोवर्स हैं वहीं ट्विटर पर 1.79 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वहीं 1 लाख वाट्सअप ग्रुप हैं, गाने को सभी के मोबाइल तक भेजने की तैयारी की जा रही है, इसलिए हर जगह इन गानों को अपलोड और शेयर किया गया है। चुनाव में विपक्ष को जवाब देने के लिए यह गाना बनाया गया है। जहां बीजेपी ने इसके जरिए विपक्ष को जवाब दिया है वहीं चुनाव में लोगों को इस बात की जानकारी दी है कि बिहार में क्या क्या विकास के कार्य हुए हैं।

नेहा राठौड़ का ‘बिहार में का बा’ गाना है वायरल

ये गाने अनुभव सिन्हा के बनाये और मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत और गाए गाने 'बंबई में का बा' की तर्ज पर बनाए गए हैं। ये रैप कोरोना काल में तैयार किया गया था जिसे खूब पसंद किया गया। इसके बाद इसी तर्ज पर बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौोड़ ने सबसे पहले बिहार में का बा गाते हुए बिहार की व्यवस्था पर तंज कसा था। ये गाना खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद विपक्ष ने यही पोस्टर लगाकर मौजूदा सरकार से सवाल पूछा था कि 'बिहार में का बा' जिसका अब जवाब बीजेपी ने दिया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X