Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Viral Video: यशराज मुखाते का नया रैप 'एक्सक्युज मी' मचा रहा धमाल, यूजर बोले इट्स पुलाव ब्रो

पॉवरी के बाद पुलाव परोस कर यशराज मुखाते फिर वायरल हो गए हैं।उनका नया रीमिक्स भी गजब ढा रहा है। वीडियो वाली मैडम समझा रही हैं कि एक्सक्यूज मी..काम से काम रखो ना।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 20, 2021 11:57 IST
yashraj mukhate remix- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YASHRAJMUKHATE yashraj mukhate remix

रैप के बादशाह और मशहूर यूट्यूबर यशराज मुखाते पॉवरी के बाद पुलाव लाए हैं। जी हां यशराज मुखाते का नया रीमिक्स वायरल हो रहा है। त्वाडा कुत्ता टॉमी और रसोडे में कौन था की अपार सफलता के बाद यशराज मुखाते ने एक महिला के डायलॉग्स को रीमिक्स करके शानदार रैप बनाया है। इसमें महिला कह रही है - ‘एक्सक्युज मी..कमेंट करने वाले नो..याद रखना..मेरी जिंदगी है..कैसे भी जियूं..तुमसे मतलब। काला चश्मा लगाए फुल स्वैग में इस महिला के संवादों को शानदार अंदाज में रीमिक्स करके यशराज ने समां बांध दिया है। 

यशराज ने इसे यमी यमी कोलेबोरेशन पुलाव का नाम दिया है और ये यूजर को बेहद पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो को लोग लज्जत भरा पुलाव भी कह रहे हैं।

कुछ ही समय में ये वीडियो नौ लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है। यशराज इसमें स्मिता सतपुले नामक महिला के संवादों को रैप में पिरोते दिख रहे हैं। कुछ देर के लिए इसमें यशराज ने भी रैप किया है। लोगों को ये बेहद पसंद आ रहा है और इसपर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

नेत्रहीन महिला का मासूम बच्चा गिरा पटरियों पर, चंद कदम दूर थी ट्रेन, Viral Video को देखकर लोग हो रहे हैरान

कोकिलाबेन के फेमस संवाद रसोड़े में कौन था पर रैप की बीट्स बनाकर यशराज पॉपुलर हुए थे। उसके बाद उनके कई रैप आए, पावरी हो रही है, बिग बॉस में शहनाज गिल का त्वाडा कुत्ता टॉमी और राखी सावंत का क्या ये सांडनी थी..खूब पसंद किए गए। यशराज संवादों से रैप बीट्स बनाकर कमाल करते हैं। उनके वीडियोज काफी देखे जाते हैं औऱ इस बात की मिसाल है ये नया वीडियो जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement