Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

खाई पार करने का ऐसा जुगाड़ देख अटक जाएगी आपकी सांस, देखें वायरल वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो नेपाल का बताया जा रहा है। वीडियो में जुगाड़ तंत्र देख आप भी हैरान रहे जाएंगे।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: January 22, 2023 11:33 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Viral video

दुनिया में एक से एक जुगाड़ी है। जो कोई न कोई जुगाड़ लगाकर अपना काम बना ही लेते हैं। जुगाड़ तंत्र के अनेकों वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते हैं। लेकिन अभी तक इतना आगे नहीं बढ़ा था, कि वीडियो देख हर जुगाड़ी हैरान हो जाए। लेकिन इस बार कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा कि जुगाड़ी भी अपना माथा पकड़ ले। नेपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां पब्लिक ट्रांसपोर्ट को पार लगाने का जुगाड़ देख आप भी सिर पकड़ लेंगे।

ट्विटर पर वायरल हो रहा वीडियो

ट्विटर के @ErikSolheim ने एक वीडियो ट्वीट किया है। ये वीडियो नेपाल का बताया जा रहा है। जिसमें पब्लिक ट्रांसपोर्ट को पार करने का तरीका देख लोगों की आंख फटी रह गई। एक जगह से दूसरी जगह जाने के रास्ते टूट गए तो रोपवे स्टाइल में केबल के जरिए गाड़ी को सड़क के उस पार पहुंचाता देख लोग हैरान रह गए। वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गाड़ी पार करने का अजब जुगाड़

वायरल वीडियो में केबल के जरिए एक पब्लिक गाड़ी को सड़क के उस पार पहुंचाया जा रहा है। साथ ही वीडियो में दो लोग गाड़ी को धक्का देते दिख रहे हैं। उसके बाद वो इसे देख रहे कि गाड़ी सही-सलामत पहुंच जाए। वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी को गहरी खाई के ऊपर हवा में केबल के सहारे एक तरफ से दूसरे तरफ पहुंचाया जा रहा है। वीडियो में दोनों तरफ लोग दिख रहे हैं। शायद यहां पहले से खाई पर रास्ता रहा होगा, जिसके टूटने के बाद से इस तरह से लोगों को उस पार पहुंचाने का जुगाड़ बनाया गया होगा।

इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर वीडियो देख कमेंट में इसे रिस्की कह रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement