Friday, April 19, 2024
Advertisement

मगरमच्छ को युवक खिला रहा खाना और फिर... देखें वायरल वीडियो

Viral Video- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक खतरनाक मगरमच्छ को खाना खिला रहा है। ये वीडियो ट्वीटर पर शेयर की गई है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: January 21, 2023 9:39 IST
Viral Video- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Viral Video

मगरमच्छ... ये नाम सुनते ही किसी भी सामान्य आदमी का डरना लाजमी है क्योंकि ये काफी खूंखार जीव हैं। इनके जबड़े में इतनी ताकत है किसी इंसान का कोई भी अंग एक बार में कट जाए। ऐसे में ये आपके सामने आ जाए तो आपकी हालत खराब हो जाएगी। पर इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक मगरमच्छ को खाना खिला रहा है और मगरमच्छ उसके पैरों पर चढ़कर अठखेलियां कर रहा है। माना जाता है कि मगरमच्छ जैसा जीव कभी भी हमला कर सकता है। अक्सर देखा गया है कि मगरमच्छ घात लगा कर हमला करते हैं और अपनी शिकार को जिंदा नहीं छोड़ते। इसलिए इनसे दूर रहने में ही भलाई है।

युवक ने मगरमच्छ को खिलाया खाना

इस वीडियो को आप देखेंगे तो आप भी ताज्जुब करेंगे। इस वीडियो में एक युवक नाव के कोने पर पैर पानी डाले बैठा है। उसी झील में एक मगरमच्छ तैर रहा है। जैसे ही वो मगरमच्छ युवक के सामने खाना निकालता है, मगरमच्छ अचानक से पानी से बाहर युवक के पैर पर चढ़ जाता है और युवक उसे शायद चिढ़ाने के उद्देश्य से दो-तीन बार मांस का टुकड़ा ऊपर की ओर उठाता है खाना खाता है। मगरमच्छ भी दो-तीन बार वो ऊपर लपकता है। बार-बार देखकर लग रहा है कि वो युवक का हाथ ही खा जाएगा। लेकिन मगरमच्छ उस युवक को बिना नुकसान पहुंचाए खाना खा लेता है फिर युवक उसके जबड़ों को सहलता है। जो देखने में ऐसा लग रहा है जैसे मगरमच्छ उसका पालतू है। इसके बाद मगरमच्छ खाना खाकर चला जाता है।

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

ये वीडियो ट्वीटर पर @BornAKang की आईडी से शेयर की गई है। इस वीडियो को 1.5 मिलियन ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने फनी वीडियो कमेंट में शेयर किए हैं। यूजर (@Charisse_Tweets) ने लिखा कि Me, to the alligator: “So you not gone try to eat him???” जबकि दूसरे यूजर (EvilMeer) मजेदार प्रतिक्रिया लिखते हुए कहा कि If we ever have another civil war. We not winning against them Florida niggas. इस वीडियो को देख ऐसे कई यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement