ये बॉलीवुड स्टार्स हॉलीवुड में दिखा चुके हैं जलवा

ये बॉलीवुड स्टार्स हॉलीवुड में दिखा चुके हैं जलवा

Image Source : Instagram

बॉलीवुड के कई सितारों ने हॉलीवुड में भी जबरदस्त काम किया है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के अलावा और भी कई नाम शामिल हैं। इन स्टार्स ने अपने काम से लोगों की वाहवाही भी लूटी।

Image Source : X

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी शानदार एक्टिंग का जादू दिखा चुके हैं। बॉलीवुड के महानायक ने हॉलीवुड फिल्म 'द गेस्टबॉय' में काम किया था।

Image Source : X

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि, इस फिल्म के बाद दीपिका किसी और हॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

Image Source : X

प्रियंका चोपड़ा भारत की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने 'क्वांटिको' (2015), 'द व्हाइट टाइगर', 'बेवॉच', 'एअ किड लाइक जैक' और 'इजिंटेड रोमांटिक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Image Source : X

अनिल कपूर ने भी बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में काम किया है। एक्टर अनिल कपूर ने साल 2011 में 'मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल' में काम किया था। इसमें उन्होंने एक बिजनेसमैन का रोल किया था।

Image Source : X

बॉलीवुड में जलवा दिखाने के बाद अनुपम खेर ने हॉलीवुड में भी अपने शानदार काम से दर्शकों का दिल जीत लिया है। उन्होंने हॉलीवुड फिल्म 'द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस' फिल्म में देखा गया था।

Image Source : X

ऐश्‍वर्या राय को भी हॉलीवुड फिल्म 'द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस' देखा गया था। इस फिल्म में अनुपम खेर और ऐश्‍वर्या राय को साथ में देखा गया था।

Image Source : X

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले इरफान खान ने हॉलीवुड फिल्म 'अमेजिंग स्पाइडर मैन' से हॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया था।

Image Source : X

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हॉलीवुड फिल्म 'द लीग एक्ट्राओडेनरी जेंटलमैन' में कैप्टन नेमो का किरदार निभाया है।

Image Source : X

इस लिस्ट में ओमपुरी भी शामिल हैं, जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म में काम किया है। उन्होंने फिल्म 'व्हाइट टीथ' में समद मियाह इकबाल का किरदार निभाया था।

Image Source : X

Next : सिंदूर लगाए मुंबई पहुंची कृति खरबंदा, एक्ट्रेस के सुहागन लुक की हो रही चर्चा