इन वुमन सेंट्रिक फिल्मों में दिखा है एक्ट्रेस का दबंग अंदाज

इन वुमन सेंट्रिक फिल्मों में दिखा है एक्ट्रेस का दबंग अंदाज

Image Source : X

'मैरी कॉम' में प्रियंका चोपड़ा ने इंडियन बॉक्सर मैरी कॉम का रोल प्ले किया था। ये उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। एक एथलीट के लिए शादी कितनी मुश्किल बात है और शादी के बाद कमबैक करना कितना मुश्किल होता है ये इस फिल्म में दिखाया गया है।

Image Source : X

'मृत्युदंड' की कहानी में गांव के एक आदमी के खिलाफ दो महिलाएं अपने हक के लिए लड़ती हैं। इस फिल्म में कैसे एक पति की बेरुखी पत्नी के लिए खराब स्थिति पैदा करती है और कैसे वो अपनी लड़ाई लड़ती है ये सब इस मूवी में दिखाया गया है।

Image Source : X

वुमन सेंट्रिक फिल्मों की बात हो और तब्बू की फिल्म 'चांदनी बार' नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म है जो अंडरवर्ल्ड, प्रॉस्टिट्यूशन, डांस बार और क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है। मुमताज नाम की लड़की डांस बार में अपनी जिंदगी जीत जाती है।

Image Source : X

श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में वुमन पावर को दिखाने वाली बहुत ही यूनिक और शानदार फिल्मों में से एक है। इसमें ड्रामा, इमोशन, कुछ करने का जज्बा सब कुछ देखने को मिलेगा है।

Image Source : X

'पगलैट' की कहानी और स्टार कास्ट आज भी लोग जब देखते है तो इमोशनल हो जाते हैं। फिल्म में जाति के नाम पर महिला को अछूत कहने वालों से लड़ाई करती एक औरत की कहानी है।

Image Source : X

फिल्म मिमी की कहानी सरोगेसी की कानूनी जटिलताओं और तकनीकी पर बेस्ड है। मिमी के रोल में कृति सैनन खरी उतरी हैं। मां बनने से पहले और मां बनने के बाद के अपने किरदारों को उन्होंने शिद्दत से किया है।

Image Source : X

मसुरकर की 'शेरनी' बाघों के शिकार का मुद्दा उठाती है। वहीं इस फिल्म में फीमेल फॉरेस्ट ऑफिसर का जज्बा देखने को मिलता है।

Image Source : X

फिल्म 'मर्दानी' और 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी राव नाम की पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। फिल्म में अपने दबंग अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया।

Image Source : X

फिल्म 'क्वीन' के दूसरे पार्ट की शूटिंग की तैयारी शुरू हो घई है। वहीं इस फिल्म में जिसमें एक लड़की की विदेश यात्रा है जो अकेले वहां रहकर अपनी लाइस्टाइल में अच्छे बदलाव लाती है। अपनी खुशी के लिए किसी पर निर्भर नहीं होती है।

Image Source : X

Next : सफेद चूड़ा-हरा जोड़ा पहन 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें जीत रहीं दिल