'हीरामंडी' अवतार में दिखीं YRKKH की सास-बहू

'हीरामंडी' अवतार में दिखीं YRKKH की सास-बहू

Image Source : Instagram

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले है, क्योंकि दादीसा अभीरा से काफी ज्यादा नाराज है, वह पोद्दार हाउस में उसकी एक भी चलने नहीं देती है।

Image Source : X

वहीं दादी सा की नाराजगी को रूही नफरत में बदल देगी। इधर विद्या अपनी बहू अभीरा को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती है, लेकिन तभी अरमान आकर अपनी पत्नी को बचा लेता है।

Image Source : X

अपकमिंग एपिसोड के पहले एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की सास-बहू साथ में झूमते गाते दिखाई दे रही हैं।

Image Source : X

इस वीडियो में आपको 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की सास-बहू यानी रूही, अभिरा, विद्या, मनीषा और काजल 'हीरामंडी' की एक्ट्रेस की तरह पोज देते नजर आ रही है।

Image Source : X

रूही, अभिरा, विद्या, मनीषा और काजल का 'हीरामंडी' लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सास-बहू की बहुत ही प्यारी बॉन्ड भी देखने को मिल रही है।

Image Source : X

समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित स्टारर टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अपनी दिलचस्प कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है।

Image Source : X

दर्शकों को अभीरा, अरमान और रूही के बीच का लव ट्रायंगल काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे दादीसा अभीरा को पेन का एक बॉक्स गिफ्ट करती है और बताती है कि अब उसे तलाक के कागजात पर साइन करने से कोई नहीं रोक सकता है।

Image Source : X

Next : GHKKPM में सवी-ईशान की दूसरी पत्नी का पत्ता करेगी साफ