delhi-mcd-election-2022

MCD चुनाव: प्रचार अभियान में तेजी लाएगी BJP, रविवार को जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेता निकालेंगे विजय संकल्प रोड शो

MCD चुनाव: दिल्ली के 14 जिलों में होने वाले विजय संकल्प रोड शो में प्रदेश के 6 सांसद भी शामिल होंगे। सूची में डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह, गौतम गंभीर, हंसराज हंस भी शामिल होंगे।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 19, 2022 21:51 IST
एक रोड शो के दौरान बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा - India TV Hindi
Image Source : BJP TWITTER एक रोड शो के दौरान बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा

नगर निगम चुनाव के लिए दिल्ली भाजपा की तैयारियां तेज हो रही हैं और पार्टी ने अब बड़े नेताओं को प्रचार में लाना प्रारंभ कर दिया है। दिल्ली भाजपा के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि, "कल रविवार 20 नवम्बर दिल्ली में प्रचार का सुपर संडे मनेगा जब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा विजय संकल्प रोड शो के माध्यम से संगम विहार में प्रचार के लिए उतरेंगे।"

जेपी नड्डा समेत कई बड़े नेता निकालेंगे विजय संकल्प रोड शो

जे पी नड्डा के नेतृत्व में आयोजित दिल्ली के सभी 14 जिलों में होने वाले विजय संकल्प रोड शो में विभिन्न स्थानों पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, गजेन्द्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ जितेन्द्र सिंह एवं श्रीमती मीनाक्षी लेखी, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा सरमा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा, सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' प्रचार करेंगे।

नगर निगम चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं- कुलदीप चहल 

कुलजीत सिंह चहल ने बताया कि 4 दिसंबर को होने जा रहा नगर निगम चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है, यह चुनाव अरविंद केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार से त्रस्त दिल्लीवासियों को दिल्ली के राजनीतिक भ्रष्टाचार की सफाई करने का मौका दे रहा है। दिल्लीवाले चार दिसंबर को होने वाले चुनाव में दिल्ली से केजरीवाल सरकार के राजनीतिक भ्रष्टाचार को साफ करेंगे। चहल ने कहा कि हम अपनी 15 साल की सेवा और सुशासन के बल पर जनता के बीच जा रहे हैं और हमें विश्वास है कि हम पहले से बड़े अंतर के साथ लगातार चौथी बार भी निगम चुनाव जीतेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन