1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड', 'सत्यमेव जयते' की टक्कर से अक्षय खफा

बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड', 'सत्यमेव जयते' की टक्कर से अक्षय खफा

जॉन अब्राहम खिलाड़ी कुमार अक्षय के बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन अक्षय दोनों अभिनेताओं की एक ही दिन रिलीज से खुश नहीं हैं। अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' एक ही तारीख को रिलीज हो रही हैं। अक्षय और जॉन 'गरम मसाला', 'देसी बॉयज' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, लेकिन अब फिल्में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की 15 अगस्त को एक-दूसरे से टक्कर होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2018 13:56 IST
गोल्ड-सत्यमेव जयते- India TV Hindi
गोल्ड-सत्यमेव जयते

मुंबई: जॉन अब्राहम खिलाड़ी कुमार अक्षय के बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन अक्षय दोनों अभिनेताओं की एक ही दिन रिलीज से खुश नहीं हैं। अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन की 'सत्यमेव जयते' एक ही तारीख को रिलीज हो रही हैं। अक्षय और जॉन 'गरम मसाला', 'देसी बॉयज' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, लेकिन अब फिल्में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की 15 अगस्त को एक-दूसरे से टक्कर होगी।

इसके बारे में जॉन ने कहा,"अक्षय मेरा अच्छा दोस्त है। हम अच्छे से मिलते हैं और हमने फिल्मों के टकराव को दूर रख एक-दूसरे को शुभकामनाएं भी दीं।" अक्षय ने व्यंग्यात्मक ढंग से जॉन के बयान पर चुटकी ली है।

उन्होंने कहा, "यह सच है कि वह मेरा अच्छा दोस्त है और मैंने सीखा है कि कोई भी अपनी फिल्म अन्य कलाकारों की फिल्म के साथ रिलीज कर सकता है। अगली बार मैं भी ऐसा ही करूंगा।" अक्षय ने शुक्रवार को 'गोल्ड' के म्यूजिक लॉन्च पर संवाददाताओं से कहा,"हम किसी भी अवसर पर हमारी फिल्मों को एक साथ रिलीज कर सकते हैं, चाहे ईद, दिवाली या क्रिसमस हो क्योंकि हम सभी दोस्त हैं।" यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।