1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. दिल्ली हाईकोर्ट ने पायरेसी पर लगाम लगाने ने लिए उठाया ये बड़ा कदम, इन वेब साइट्स को बैन करने का दिया आदेश

दिल्ली हाईकोर्ट ने पायरेसी पर लगाम लगाने ने लिए उठाया ये बड़ा कदम, इन वेब साइट्स को बैन करने का दिया आदेश

दिल्ली हाई कोर्ट ने इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स को निर्देश दिया है वह पायरेसी करने वाली कई साइट्स को सर्विस देना बंद कर दें।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 13, 2019 12:45 IST
Piracy- India TV Hindi
Piracy

दिल्ली हाई कोर्ट ने इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर को निर्देश दिए हैं कि वह तमिल रॉकर्स, Katmovies जैसी वेबसाइट्स को सर्विस देना बंद कर दें।  इन वेबसाइट्स पर अनधिकृत स्ट्रीमिंग और वार्नर ब्रदर्स, यूनिवर्सल और नेटफ्लिक्स जैसे प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखला के वितरण के आरोप लगे हु हैं। जस्टिस संजीव नरुला ने अपनी अंतरिम रिपोर्ट में इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर को इस तरह की वेबसाइट्स के आईपी और यूआरएल को ब्लॉक करने का आदेश दिया है।

कोर्ट ने इन साइट्स को बंद करने का निर्देश यूस की एंटरटेनमेंट कंपनी वार्नर ब्रॉस के द्वारा दायर की गई याचिका के बाद दिए हैं। यह वेबसाइट ऑरिजिनल कंटेंट के साथ लोगों से कम्यूनिकेट कर रही है।

आपको बता दें तमिल रॉकर्स हर नई फिल्म या वेबसीरीज को लीक कर देती है। जिसकी वजह से फिल्म की कमाई पर असर पड़ता है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह को भी इस वेबसाइट ने लीक कर दिया था। यह वेबसाइट रिलीज हुई हर नई फिल्म की पायरेटिड कॉपी को अपनी साइट पर रिलीज कर देती है।

Also Read:

आलिया भट्ट का पहला वीडियो सॉन्ग Prada हुआ रिलीज, कुछ ही मिनटों में हुआ वायरल

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बेटी जाह्नवी कपूर का छलका दर्द, तस्वीर शेयर करके यूं किया बर्थडे विश

erussia-ukraine-news