जूही चावला ने किया एनआरसी- सीएए का समर्थन, कहा- सरकार को इतनी जल्दी दोषी ना ठहराएं

जहां बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं तो वहीं जूही चावला इसके सपोर्ट में उतरी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 09, 2020 14:21 IST
juhi chawla- India TV Hindi
Image Source : जूही चावला

बॉलीवुड भी इन दिनों दो भागों में बंट गया है। कुछ सेलिब्रिटी सरकार द्वारा लाए सीएए और एनआरसी जैसे कानूनों का विरोध कर रहे हैं तो कुछ सपोर्ट भी कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला सीएए के सपोर्ट में उतरी हैं। जूही ने हाल ही में एक इवेंट अटेंड किया था जिसका उद्देश्य "फ्री कश्मीर (कथा), भारत विरोधी नारे, झूठे प्रचार और गलत धारणा को साफ करना था। वहां जूही ने सरकार के सपोर्ट में बात की।

जूहा चावला ने कहा- "सिर्फ एक प्रतिक्रिया के लिए" किसी भी घटना के बारे में पूछताछ करना अनुचित है जब उन्हें सही ढंग से समझने के लिए समय "सिर्फ एक प्रतिक्रिया के लिए" घटनाओं के बारे में पूछताछ करना अनुचित है जब स्थिति को सही ढंग से समझने के लिए समय दिया जाना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा- हम काम करने जा रहे हैं, यह सोचकर कि अपने काम को कैसे अंजाम दिया जाए, तब कहीं कोई घटना घटती है और अचानक मीडिया पूछता है, 'आप इस बारे में क्या सोचते हैं? हमे यह समझ नहीं आया लोगों को समझ नहीं आया और आप रिएक्शन पूछने लगते हैं। पहले लोगों को समझने दीजिए ये एनआरसी है या सीएए है। यह क्या है और इसके बारे में बात क्यों की जा रही है।

सरकार का समर्थन करते हुए जूही ने कहा- यह दुखद है कि लोग एकता से अधिक विभाजन की बात करते हैं। "हर कोई विभाजन के बारे में बात करने के लिए जल्दी में है। हम एकजुट होने के बारे में बात क्यों नहीं करते? हर कोई क्यों कहता है 'सरकार क्या कर रही है, वह ऐसा क्यों कर रही है?" लेकिन मैं कहती हूं कि अगर आप एक उंगली सरकार की तरफ रखते हैं तो तीन उंगलियां आप पर भी हैं। हम क्या कर रहे हैं? हम शांत हो जाएं, स्थिति को समझें।

आपको बता दें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विशाल भारद्वाज, गौहर खान, ऋचा चड्ढा जैसे कई सेलिब्रिटीज इसके विरोध में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन