1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, '56 इंच का जिगरा' और 'अच्छे दिन' का जिक्र

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, '56 इंच का जिगरा' और 'अच्छे दिन' का जिक्र

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में जॉन अब्राहम खाकी वर्दी पहनकर करप्शन से लड़ते दिख रहे हैं। वहीं मनोज बाजपेयी उनके खिलाफ लड़ते दिख रहे हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 28, 2018 17:01 IST
सत्यमेव जयते- India TV Hindi
सत्यमेव जयते

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में जॉन अब्राहम खाकी वर्दी पहनकर करप्शन से लड़ते दिख रहे हैं। वहीं मनोज बाजपेयी उनके खिलाफ लड़ते दिख रहे हैं। 

फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है, जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'एयरलिफ्ट' बनाई थी। यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से होगा। देखना होगा दोनों फिल्म की टक्कर में जीत किसकी होती है।

फिल्म की शुरुआत होती है जॉन अब्राहम के एक डायलॉग से जिसमें वो कह रहे हैं- 'लगता है सच में अच्छे दिन आ गए हैं, लगभग 4200 धर्म हैं इस दुनिया में, और उनकी वजह से न जाने कितने लोग हर दिन मरते हैं, मारते हैं, लेकिन तुम लोगों ने एक नए धर्म को जन्म दिया है 'करप्शन'।' 

फिल्म का ट्रेलर देखकर समझ में आ रहा है कि यह फिल्म करप्शन के खिलाफ बुनी गई है। फिल्म में कई जबरदस्त डायलॉग हैं कुछ मनोज बाजपेयी बोल रहे हैं, तो कुछ जॉन अब्राहम। जैसे एक जगह मनोज कह रहे हैं- 'छोटी मछली बहुत पकड़ ली, अब मगरमच्छ पकड़ना है।'

'कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून के हाथ को होता है।

'हम खाकी वर्दी वाले इसे खाक में मिलाएंगे।'

'रोकूंगा भी और ठोकूंगा भी'

वहीं जॉन बोलते दिखते रहे हैं-

'दो टके की जान लेने के लिए 9 मिलीमीटर की गोली नहीं, 56 इंच का जिगरा चाहिए।'

'जिन्हें खाकी पहनने का हक नहीं, उन्हें खाक में मिलाना है'

फिलहाल आप देखिए फिल्म का ट्रेलर... इसे देखने के बाद आप देशभक्ति की भावना से भर जाएंगे-