1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. जल्द ही बनेगा शाहिद कपूर की फिल्म 'इश्क विश्क' का सीक्वल, फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

जल्द ही बनेगा शाहिद कपूर की फिल्म 'इश्क विश्क' का सीक्वल, फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

Read In English

शाहिद कपूर एंड अमृता राव स्टारर 2003 सुपरहिट फिल्म इश्क विश्क का जल्द ही सिक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म से ही शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2019 10:18 IST
shahid kapoor- India TV Hindi
shahid kapoor

नई दिल्ली: शाहिद कपूर एंड अमृता राव स्टारर 2003 सुपरहिट फिल्म इश्क विश्क का जल्द ही सिक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म से ही शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म 3 कॉलेज स्टूडेंट की  रहती है जिन्हें कॉलेज में नया-नया प्यार होता है। मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट शाहिद स्टारर रोमांटिक फिलम इश्क विश्क का सीक्वल बनने वाला है। इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्द ही इसे लेकर आधिकारिक घोषणा भी कर जाएगी।

बता दें कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर बहुत जल्द फिल्म कबीर खान में नजर आने वाले है। ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है। जहां शाहिद के फैंस उन्हें इस फिल्म में एक नए अवतार में देखने के लिए उत्सुक है वहीं हम उनके लिए एक जबरदस्त खबर लेकर आए है।

वैसे जहां बीते कई सालों में गोलमाल, सिंघम, धमाल और हाउसफुल जैसी कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के सीक्वल आए दिन देखने को मिले है वही अब इस रोमांटिक फिल्म का सीक्वल देखना भी दिलचस्प होगा। रमेश तौरानी ने इस फिल्म के सीक्वल की खबर पर मुहर लगाते हुए कहा है कि हां हम इश्क विश्क का सीक्वल बना रहे है। इस समय हम फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर रहे है। सीक्वल में भी लोगों को टीनएज रोमांस या फिर कॉलेज रोमांस देखने को मिल सकता है। आशा करता हूं कि अगले दो-तीन महीने में हम फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी करके डायरेक्टर और कास्ट को फाइनल करेंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए शाहिद ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। फिल्म में उन्होंने अमृता राव और शेहनाज ट्रेजरी के साथ रोमांस किया था। इस फिल्म को केन घोष ने निर्देशित किया था।

अब देखना होगा कि फिल्म के सीक्वल में पुरानी स्टारकास्ट की झलक देखने को मिलेगी या नहीं? वैसे हम ये जानने के लिए काफी उत्सुक है कि इश्क विश्क के सीक्वल में किन कलाकारों को कास्ट किया जाएगा। फिलहाल तो बात करें शाहिद की तो जल्द ही वह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक कबीर सिंह में नजर आने वाले है। आप इश्क विश्क के सीक्वल को देखने के लिए कितने उत्सुक है

erussia-ukraine-news