Anil Kapoor को पसंद है साल के ये खास दिन, जानिए वजह

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' का एक सीन शेयर किया, जिसमें वह डांस करते और डांडिया बजाते नजर आ रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam ShuklaPublished on: September 27, 2022 14:22 IST
 Anil Kapoor- India TV Hindi
Image Source : ANIL KAPOOR Anil Kapoor

Highlights

  • अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' का एक सीन शेयर किया।
  • इस फिल्म ने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को पहला बड़ा ब्रेक दिया था।
  • 'तेजाब' को 'एक दो तीन' गाने के लिए जाना जाता है।

Anil Kapoor: अनिल कपूर ने नवरात्रि को अपने पसंदीदा त्यौहारो में से एक बताते हुए कुछ पुरानी यादो को साझा किया है। आपको याद होगा अनिल ने इंस्टाग्राम पर 1988 में आई फिल्म 'तेजाब' का एक सीन शेयर किया, जिसमें वह डांस करते और डांडिया बजाते नजर आ रहे हैं। क्लिप के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं! साल का यह समय मुझे हमेशा एन. चंद्रा द्वारा इतनी खूबसूरती से संकल्पित तेजाब के इस दृश्य पर वापस ले जाता है। मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि हमने कितनी आसानी और सहजता से इस पूरे सीन को शूट किया, एक रात में डांडिया का दृश्य । यह त्योहार की मेरी पसंदीदा यादों में से एक।

Sunny Leone के साथ हुआ इतना बड़ा फ्रॉड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

'एक दो तीन'

बता दें फिल्म 'तेजाब' में माधुरी दीक्षित भी थीं। इस फिल्म ने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को पहला बड़ा ब्रेक दिया, जिससे वह रातोंरात स्टार बन गईं। वहीं मिस्टर इंडिया के बाद इस फिल्म ने भी अनिल कपूर की सफलता की पुष्टि की। 'तेजाब' को 'एक दो तीन' गाने के लिए जाना जाता है, जो जबरदस्त हिट हुई थी।

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल के पास 'फाइटर', 'नो एंट्री में एंट्री' और 'एनिमल' में नजर आने वालें हैं। उन्होंने 'द नाइट मैनेजर' के भारतीय रीमेक की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

Ali Fazal और Richa Chadha का फाइनल हुआ मुंबई रिसेप्शन की प्लेस, royalness देखकर आपकी आंखें भी रह जाएगी फटी

Navaratri 2022: मां दुर्गा की भक्ति में फिर लीन हुई Abhilipsa Panda, इससे पहले 'हर-हर शंभू' हुआ था हिट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन