Drishyam 2 Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' मचा रही तहलका, जल्द होगी 100 करोड़ क्लब में शामिल

Drishyam 2 Box Office: अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर तेजी से कमाई कर रही है। इस फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: November 23, 2022 14:17 IST
दृश्यम 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दृश्यम 2

Drishyam 2 Collection Day 5: मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर बनकर सिनेमाघरों में छाए हुए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आए दिन नए-नए कीर्तिमान गढ़ रही है। ओपनिंग डे से ही इस फिल्म ने जमकर कमाई की है। यह साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए कुछ खास नहीं रहा, ऐसे में ज़ाहिर है यह फिल्म हिंदी सिनेमा के लिए इस साल एक नै उम्मीद बनकर आई है। सस्पेंस-क्राइम थ्रिलर ड्रामा से भरपूर ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर को थियेटर में रिलीज हुई थी। अब जबकि ‘दृश्यम 2’ की रिलीज को 5 दिन हो चुके हैं, फिल्म ने अपने बजट से ज़्यादा की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन, तबू, श्रिया सरन के आलावा इस बार अक्षय खन्ना भी अहम रोल में नज़र आ रहे हैं।चलिए आपको बताते हैं फिल्म ने 5वें दिन को कितना बिजनेस किया है।

‘दृश्यम 2’ ने 5वें दिन कितना किया कलेक्शन

‘दृश्यम 2’ के कमाई की बात करें तो पहले दिन से ही इस फिल्म ने सिनेमाघरों की खिड़की पर अपना धाक जमा लिया है और पांचवे दिन भी वह बदस्तूर जारी है।  पहले दिन इस फिल्म की कमाई 15।38 करोड़ रुपये रही। वहीं दूसरे दिन 21।59 करोड़ रुपये की शानदार कमाई इस फिल्म ने की। तो वहीं तीसरे दिन 27।17 करोड़ रुपये कमाए। चौथे दिन भी फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम हुआ  इस दिन फिल्म ने 11 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। वहीं हाल के ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म  दृश्यम 2’ ने 5वें दिन भी 11 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 87।01 करोड़ हो गई है। वहीं ये अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म की कमाई एक बार फिर से रफ़्तार पकड़ेगी और अच्छा ख़ासा बजनेस करेगी। 

Mumtaz: करियर और प्यार के बीच मुमताज ने किसे चुना? जानिए क्या थी प्रेम कहानी

100 करोड़ कल्ब में जल्द होगी शामिल

आपको बता दें ‘दृश्यम 2’ 2015 में आई ‘दृश्यम’ की आगे की कहानी है। ‘दृश्यम 2’ लगभग  50 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। फिल्म के पांच दिनों की कमाई का आंकड़ा अब फिल्म की बजट से काफी आगे  निकल गया है। साथ ही अब  यह उम्मीद जाते जा रही है कि बहुत जल्द फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जायेगी। फिल्म ने तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना ने भी दमदार एक्टिंग की है। हिंदी में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2 मलयालम भाषा में इसी नाम से बनी फिल्मों की रीमेक हैं।

Disha Patani की तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया कमेंट, फैंस बोले- भाभी बोलिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन