ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, फिल्म 'फुकरे' के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा करेंगे निर्देशित

कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, फिल्म 'फुकरे' के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा करेंगे निर्देशित

सुपरहिट फिल्म 'फुकरे' के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। इस बायोपिक का टाइटल होगा- फनकार

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: January 14, 2022 17:03 IST
Kapil Sharma biopic titled Funkaar to be directed by Fukrey fame Mrighdeep Singh Lamba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TARANADARSH Kapil Sharma biopic titled Funkaar to be directed by Fukrey fame Mrighdeep Singh Lamba

Highlights

  • सुपरस्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हमेशा अपनी कॉमेडी से हर किसी को लोट-पोट किया है
  • अब कपिल शर्मा की जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव को पर्दे पर दिखाया जाएगा
  • कपिल शर्मा की बायोपिक को डायरेक्ट करेंगे मृगदीप सिंह लांबा

कपिल शर्मा ने हमेशा से ही अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों में राज़ किया है। कॉमेडी के लिए उन्होंने तरह-तरह के किरदार को अपनाया, जिससे हर कोई हंसने के लिए मजबूर हुआ। टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी नजर आएं कपिल शर्मा की अब बायोपिक बनने जा रही हैं। जी हां कपिल शर्मा की जिंदगी में आए हर एक उतार-चढ़ाव को अब बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।

सुपरहिट फिल्म 'फुकरे' के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। इस बायोपिक का टाइटल होगा- फनकार (Funkaar)। 

बच्चे के साथ वायरल हो रही तस्वीर के पीछे की क्या है सच्चाई? सुष्मिता सेन ने दिया जवाब

फिल्म 'फुकरे 3' पर काम कर रहे निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने कहा, "दर्शकों के लिए भारत के सबसे प्यारे फनकार कपिल शर्मा की कहानी लाने के लिए उत्सुक हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "कपिल शर्मा के सौजन्य से अरबों लोगों को डोपामिन की दैनिक खुराक मिलती है। हम सभी को प्यार, जीवन और हंसी चाहिए। मुझे कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने पर गर्व है।"

इस बीच, लाइका प्रोडक्शंस और निर्माता महावीर जैन ने भी अक्षय कुमार के साथ राम सेतु के लिए, संजय लीला बंसाली के साथ एक विशेष फिल्म मन बैरागी के लिए, आनंद एल राय के साथ जाह्नवी कपूर अभिनीत गुड लक जेरी के लिए सहयोग किया है, जो एक तमिल ब्लॉकबस्टर का रूपांतरण है। विश्वनाथन आनंद पर बायोपिक और भी बहुत कुछ।

कपिल शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पहले स्पेशल कॉमेडी शो 'आई एम नॉट डन स्टिल' के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा। इसका ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है और दर्शकों से खूब तारीफ बटोर रहा है। यह शो 28 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022