1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर संग इटली जाकर खाने को तरसीं पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर दिखाया गुस्सा

शाहिद कपूर संग इटली जाकर खाने को तरसीं पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर दिखाया गुस्सा

Mira Rajput and Shahid Kapoor: मीरा राजपूत इटली में शाकाहारी खाना खोजने में परेशान हैं। उन्होंने होटल को "असंवेदनशील" बताकर गुस्सा निकाला है। 

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: June 30, 2022 14:17 IST
Shaid mira- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM@SHAHIDKAPOOR Shaid mira

Highlights

  • वेकेशन पर हैं शाहिद और मीरा
  • मीरा को नहीं मिल रहा वेजीटेरियन खाना
  • गुस्से में होटल को सुनाईं खरी खोटींं

Mira Rajput and Shahid Kapoor: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इटली में छुट्टियां मना रहे हैं और अपनी ट्रेवल डायरी से तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, तस्वीरें इतनी शानदार है कि इंटरनेट लगातार वायरल हो रही हैं। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि इन दिनों मीरा खाने के लिए तरस रही हैं। खुद मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपने वेजीटेरियन होने के कारण सामने आई परेशानी का खुलासा किया है। 

गुस्से में किए ऐसे पोस्ट

मीरा राजपूत ने दो इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट कीं, जिसमें मीरा ने खुलासा किया कि जिस रिसॉर्ट में वे रुके थे, वहां खाने के लिमिडेट ऑप्शन और गंदी चादरें थीं। उन्होंने लिखा, "सुंदर सिसिली। अगर आप एक भारतीय या शाकाहारी हैं तो @verduraresortsicily को छोड़ दें। शाकाहारी को कंफर्ट देने की जगह यहां लिमिटेड फूछ ऑप्शन हैं। खराब लिनन और गंदी चादरें... शिकायत सुनने वाला कोई नहीं, लेकिन.. अब पलेर्मो की ओर जा रहे हैं!" 

Mira Rajpoot InstaStory
Image Source : MIRARAJPOOTINSTASTORY
Mira Rajpoot InstaStory

वेकेशन के दौरान निराश हुईं मीरा 

इसके अलावा, यह बताते हुए कि कैसे शाकाहार अब एक "ग्लोबल मूमेंट" है, मीरा ने होटलों द्वारा फूड रिलेडेट जरूरतों के प्रति असंवेदनशीलता पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने लिखा, "ऐसे समय में जब शाकाहार एक ग्लोबल मूमेंट'' और जीवन का एक बरसों से चला आ रहा तरीका है (5-7 साल पहले जब अंडे के बिना कुछ भी बनाना अनसुना था), यह निराशाजनक है जब बड़े होटल वेजीटेरियन लोगों के प्रति असंवेदनशील दिखते हैं, भले ही पहले से सूचित किया गया हो. किसी भी डिश से मीट निकालने से आप अच्छे नहीं हो जाते हैं। और प्लीज-कटा हुआ फल कोई मिठाई नहीं है। 

शाहिद ने भी सुनाई पत्नी की परेशानी 

शाहिद कपूर ने भी इटली में शाकाहारी भोजन खोजने में परेशानी को बताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। अब इन दोनों की हालत को देखते हुए इनके फैंस होटल के मैनेजमेंट पर नाराजगी जता रहे हैं। 

इस फिल्म में नजर आए थे शाहिद 

शाहिद कपूर को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा 'जर्सी' में देखा गया था। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में मृणाल ठाकुर और अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर भी थे। 'जर्सी' इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक थी। इसमें नानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जर्सी को 22 अप्रैल को रिलीज किया गया था।

इसे भी पढ़ें:

OTT Movies, July 2022: जुलाई में OTT पर लीजिए 'विक्रम' से लेकर 'पृथ्वीराज' तक का मजा, आने वाली हैं ये दमदार फिल्में

दीपिका-रणवीर सबसे अमीर पॉवर कपल की लिस्ट में शुमार, इन स्टार कपल्स के पास भी है अरबों की दौलत

Latest Bollywood News