Alia Bhatt की इस आदत से हर रात परेशान होते हैं रणबीर कपूर, एक्ट्रेस का सीक्रेट हुआ रिवील

आलिया-रणबीर ने इस साल अप्रैल में शादी रचाई थी और जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने खूब अपना बेबीबंप फ्लॉन्ट किया जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Updated on: September 27, 2022 8:32 IST
Alia Bhatt की इस आदत से हर रात परेशान होते हैं रणबीर कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT Alia Bhatt की इस आदत से हर रात परेशान होते हैं रणबीर कपूर

Highlights

  • रणबीर कपूर ने खोला आलिया का सीक्रेट
  • रणबीर को बेड में मिलता है सिर्फ एक कोना
  • आलिया और रणबीर ने इस साल अप्रैल में रचाई है शादी

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। आलिया-रणबीर ने इस साल अप्रैल में शादी रचाई थी और जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने खूब अपना बेबीबंप फ्लॉन्ट किया जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। फैंस को रणबीर-आलिया के बच्चे का इंतजार है लेकिन इस बीच रणबीर कपूर ने आलिया को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे जानने के बाद आपको भी रणबीर पर तरस आ जाएगा। दरअसल, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आलिया की स्लीपिंग पोजीशन अलग है, जिसकी वजह से उन्हें बेड में सोने के लिए सिर्फ एक कोना ही मिलता है।

यह भी पढ़ें: Rahul Dev Birthday: पत्नी के निधन के बाद टूट गए थे राहुल देव, मुग्धा गोडसे संग लिव-इन में हैं खुश

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि आलिया रात में सोते हुए पूरे बेड पर राउंड करती है, ऐसे में वह कॉर्नर में पहुंच जाते हैं। आलिया की इस आदत की वजह से रणबीर कपूर को रोजाना स्ट्रगल करना पड़ता है। वहीं आलिया भट्ट ने रणबीर को लेकर सीक्रेट रिवील करते हुए बताया कि रणबीर मेरी बातों को शांत होकर सुनता है जो कि अच्छी बात है। लेकिन जब मुझे लगता है कि उसे बोलना चाह‍िए जो कि कुछ जगहों पर जरूरी है। वो वहां भी चुप रहता है। ऐसे में रणबीर कपूर की चुप्पी से आलिया परेशान हो जाती हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया-रणबीर अपने सीक्रेट्स शेयर कर रहे हैं जिन्हें जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

Navratri 2022: चना पूरी से लेकर डांडिया मस्ती तक, टीवी सेलेब्स ने किया अपने नवरात्रि सेलिब्रेशन प्लान का खुलासा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए साल 2022 लकी साबित हुआ है। इस साल रिलीज हुईं आलिया की तीनों फिल्में हिट रही हैं। साल के शुरुआत में ही आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई थी जिसने तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में लोगों ने आलिया के अभिनय की  खूब तारीफ भी की थी। इसके बाद आलिया भट्ट ने शादी के बाद अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग भी की जिसके लिए वह 1 महीने तक लंदन में थीं।

'केबीसी 14' कंटेस्टेंट से प्रभावित अमिताभ बच्चन ने लड़कियों को शिक्षित करने पर दिया जोर

फिल्म में 'सुपर वुमन' एक्ट्रेस गैल गेडॉट अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में आलिया 'केया धवन' नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। आलिया के साथ जेमी डॉर्नन ने भी काम किया है। जेमी डॉर्नन 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' में भी नजर आए थे। 'हार्ट ऑफ स्टोन' में आलिया की झलक भी दिखाई गई जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म में भरपूर एक्शन होने वाला है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आने वाले समय में फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन