1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Sofia Hayat admitted to hospital: सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती, बोलीं- डॉक्टर ने बताया है मेरी जान खतरे में

Sofia Hayat admitted to hospital: सोफिया हयात अस्पताल में भर्ती, बोलीं- डॉक्टर ने बताया है मेरी जान खतरे में

Sofia Hayat admitted to hospital: एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट सोफिया हयात अचानक से सेहत बिगड़ने के चलते अस्पताल में एडमिट हो गई हैं। डॉक्टर ने उनकी बीमारी की वजह को ज्यादा व्रत करना बताया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: June 30, 2022 15:17 IST
Sofia Hayat- India TV Hindi News
Image Source : INSATAGRAM@SOFIAHAYAT Sofia Hayat

Highlights

  • सोफिया हयात की बिगड़ी सेहत
  • अस्पताल में भर्ती
  • डॉक्टर ने बताया जान का खतरा

Sofia Hayat admitted to hospital: एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट, अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की पूर्व प्रेमिका सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने कुछ ही दिन पहले अपने फैंस को जानकारी दी थी, कि वह अपने पिछले जीवन का पता लगाने और अपनी आत्मा से जुड़ने के लिए 21 दिनों का उपवास रखेंगी। हालांकि, वह अब स्पेन के अस्पताल में भर्ती हैं। सोफिया ने आध्यात्मिक रूप से खुद को और ईश्वर के पास ले जाने के लिए उपवास रखा था। हालांकि उपवास की प्रक्रिया उन्हें रास नहीं आई और उनके शरीर का नमक कम हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें चक्कर आने लगा।

सोफिया की जान खतरे में

सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो वीडियो शेयर करके अपनी आपबीती सुनाई है। उन्होंने कहा, "मैं बिल्कुल अकेली हूं, मेरा परिवार यहां मेरे साथ नहीं है। मुझे प्यार की जरूरत है, क्योंकि डॉक्टर ने कहा है कि मेरी जान खतरे में है। मैंने पहले भी उपवास किया था और महसूस किया कि भगवान मेरे चारों ओर है। सकारात्मक ऊर्जा मुझे आगे के उपवास को आगे बढ़ाने में मदद कर रही है।" इसके साथ ही उन्होंंने वीडियो के ऊपर साफ शब्दों में लिखा है, 'मैं जल्दी ही मरने वाली हूं।'

ग्लैमर की दुनिया छोड़ बन गईं नन 

आपको याद दिला दें कि बी टाउन की सबसे ग्लेमरस सेलेब्स में शुमार रहने वालीं सोफिया ने अचानक से जून 2016 में ऐलान किया था कि वह संन्यास ले रही हैं। सोफिया ने ऐलान किया था कि उन्होंने आध्यात्मिकता को अपनाया और नन बन गई। उन्होंने गैया सोफिया मदर नाम अपनाया।

Sofia Hayat

Image Source : INSTAGRAM@SOFIAHAYATINSTASTORY
Sofia Hayat 

बता दें कि सोफिया 'बिग बॉस 7' में नजर आ चुकी हैं और 'सुपरड्यूड' को होस्ट कर चुकी हैं। बाद में, वह 'वेलकम - बाजी महमान नवाजी की' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में दिखाई दीं।

इसे भी पढ़ें

OTT Movies, July 2022: जुलाई में OTT पर लीजिए 'विक्रम' से लेकर 'पृथ्वीराज' तक का मजा, आने वाली हैं ये दमदार फिल्में

Latest Bollywood News