Sonu Sood To Feature In Haryanvi Music Video: सोनू सूद पहली बार हरियाणवी म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

Sonu Sood To Feature In Haryanvi Music Video: हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता और लोगों की मदद करने में आगे रहने वाले सोनू सूद पहली बार किसी हरियाणवी संगीत एल्बम में नजर आएंगे।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: September 22, 2022 21:41 IST
Sonu Sood- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ SONU_SOOD Sonu Sood

Sonu Sood To Feature In Haryanvi Music Video: हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने अभिनेता और लोगों की मदद करने में आगे रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) पहली बार किसी हरियाणवी संगीत एल्बम में नजर आएंगे। सोनू जिस एल्बम में नजर आने वाले हैं वह किसी और का नही बल्कि प्रसिद्ध हरियाणवी संगीत निर्माता राव इंद्रजीत सिंह का है, जो संगीत मंच जेम ट्यून्स के संस्थापक और सीईओ भी हैं।

इस बारे में बात करते हुए राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, "अब हमारे पास विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में गीतों का विशाल संग्रह है और संगीत लेबल अब लाखों संगीत प्रेमियों के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन है। जल्द ही हम बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों का निर्माण और अधिकार भी हासिल करेंगे। बॉलीवुड और टॉलीवुड गानों का सबसे बड़ा प्रशंसक आधार है और इसलिए हम जल्द ही इन संगीत बाजारों में भी प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं।"

2020 में लॉन्च के बाद से, 'जेम ट्यून्स' ने केवल दो वर्षों में संगीत प्रेमियों के दिलों पर कब्जा कर लिया है और अब इसके पास 10 क्षेत्रीय भाषाओं में 20,000 से अधिक गीतों का संग्रह है।

सोनू सूद का हुआ लिट्टी-चोखा से स्वागत

हाल ही में सोनू सूद बिहार की राजधानी पटना पहुंचे जहां लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। उनके चाहने वाले उनके लिए बिहार की मशहूर डिश लिट्टी चोखा लाए थे। सोनू ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और स्वादिष्ट लिट्टी चोखा का लुत्फ उठाया। इसका वीडियो को सोनू ने खूद अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर को लिट्टी चोखा का स्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'बिहार ने स्वागत लिट्टी चोखा से किया। आभार।'

ये भी पढ़ें - 

Sunny Deol की फिल्म Chup ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड्स, प्री-बुकिंग के आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे!

Double XL teaser: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की बात सुनकर कान बंद कर लेंगे लड़के, एक बार आप भी सुने

50 रुपये प्रति शो से लेकर 'कॉमेडी के बादशाह' तक : राजू श्रीवास्तव का प्रेरक जीवन

Richa Chadha- Ali Fazal: शादी के कार्ड के नाम पर माचिस की डिब्बी भेजकर मेहमानों को इंवाइट करेंगे ऋचा और अली !

 

 

Latest Bollywood News

navratri-2022