Sreenath Bhasi Arrested: साउथ एक्टर श्रीनाथ भासी ने फीमेल जर्नलिस्ट के साथ किया गाली-गलौज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sreenath Bhasi Arrested: श्रीनाथ भासी ने एक साक्षात्कार के दौरान कथित तौर पर एक महिला एंकर का अपमान किया। शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: September 26, 2022 19:09 IST
Sreenath Bhasi Arrested- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sreenath Bhasi Arrested

Sreenath Bhasi Arrested: मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। अभिनेता श्रीनाथ भासी को सोमवार को माराडू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल एक ऑनलाइन मीडिया में काम करने वाली महिला पत्रकार ने पिछले सप्ताह आयोजित एक साक्षात्कार के दौरान मौखिक रूप से दुर्व्यवहार की शिकायत की थी।  इस मामले में महिला एंकर की ओर से पुलिस को शिकायत दी गई, श्रीनाथ भासी पर आईपीसी की कई धाराएं लगाई गई हैं। जिसके बाद एफआईआर दर्ज हुई और अब अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया ने जीती 'खतरों के खिलाड़ी-12' की ट्रॉफी, मिले 20 लाख रुपए

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

बताया जाता है कि भासी ने अपनी नई फिल्म 'चट्टांबी' के प्रचार के दौरान किए गए एक साक्षात्कार में पूछताछ के दौरान अपना आपा खो दिया था। परेशानी को भांपने के बाद में उन्होंने यह कहकर माफी मांगी कि उन्होंने किसी को गाली नहीं दी है और बस इस तरह से जवाब दिया है कि हर एक व्यक्ति अपमानित होने पर बोलेगा। मैंने कुछ गलत नहीं किया है। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर उनको पेश होने को कहा। सोमवार की सुबह, उन्होंने उनके सामने पेश होने के लिए एक दिन की छुट्टी मांगी और उसे मंजूर कर लिया गया। लेकिन बाद में अपना मन बदल लिया और पुलिस को सूचित किया कि वह सोमवार को ही आ सकतें है। एक घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया।

Ali Fazal Richa Chadha Wedding: भोली पंजाबन और गुड्डू भैया की शादी में हॉलीवुड सेलेब्स का लगेगा जमावड़ा, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

पिछले हफ्ते दर्ज हुआ केस

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पत्रकार की शिकायत पर पिछले हफ्ते भासी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। अभिनेता ने अपनी नई फिल्म छत्तांबी के प्रचार के दौरान एक इंटरव्यू के दौरान उनके और क्रू मेंबर्स के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से खतरनाक बदला लेगा तोषू, छोटी अनु को लेकर बनाया घिनौना प्लान

बता दें, भासी ने एक रेडियो जॉकी के रूप में शुरुआत की और फिर एक वीडियो जॉकी बन गए और 2011 में उन्होंने ब्लेसी द्वारा निर्देशित और मोहनलाल और अनुपम खेर अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म 'प्राणायाम' से अपनी फिल्म की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, अब तक उन्होंने करीब 50 फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें - 

Akshay Kumar: बेटी नितारा की बर्थडे पार्टी में अक्षय कुमार ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो 

 Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा से खतरनाक बदला लेगा तोषू, छोटी अनु को लेकर बनाया घिनौना प्लान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन