Koffee With Karan 7: आलिया भट्ट के कारण होगी करण जौहर की खिंचाई, सवालों से होंगे परेशान

सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ फेमस कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम शो के होस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करती दिखाई देंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari
Published on: September 27, 2022 13:36 IST
Koffee With Karan 7- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TANMAYBHAT आलिया भट्ट के कारण होगी करण जौहर की खिंचाई

Highlights

  • 'कॉफी विद करण 7' के फिनाले एपिसोड में आएंगे सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर
  • 29 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा फिनाले एपिसोड
  • शो में जूरी करेगी करण जौहर की खिंचाई

Kofee With Karan 7 Finale Promo: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Kofee With Karan 7)  इस साल चर्चा में रहा। शो के फिनाले एपिसोड में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर चार स्पेशल गेस्ट नजर आने वाले हैं। शो में सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ फेमस कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम शो के होस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करती दिखाई देंगी। करण जौहर ने अपकमिंग फिनाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि शो में आए सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर करण जौहर की खूब खिंचाई करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2: अजय देवगन ने 'दृश्यम 2' को लेकर दी हिंट, याद दिलाई 2 और 3 अक्टूबर की तारीख

'कॉफी विद करण 7' (Kofee With Karan 7)  का फाइनल एपिसोड इस गुरुवार 29 सितंबर को स्ट्रीम किया जाएगा। फिनाले एपिसोड में में आए मेहमान करण जौहर से वही सब सवाल पूछते हैं जो कि करण ने इस पूरे सीजन में सेलेब्स से पूछे थे। शो में कुशा कपिला, तन्मय भट्ट, दानिश सैत और निहारिका एनएम एक साथ करण से पूछते हैं कि उनका एक्स कौन था? क्या वह फेमस है? क्या वह कोई है जिसे वे जानते हैं? 

Anushka Sharma ही नहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी करती हैं साइड बिजनेस, लाखों में है कमाई

इन सभी के सवालों को सुनने के बाद करण जौहर कहने लगते हैं, 'हे भगवान! मैंने अपने शो पर इतना स्ट्रेस कभी नहीं झेला। मैं वास्तव में पसीना बहते हुए महसूस कर सकता हूं!' करण जौहर की आलिया भट्ट का नाम लेकर भी खूब खिंचाई होगी. प्रोमो में करण जौहर जूरी से पूछते हैं क्या मैं शो में आलिया का नाम बार-बार लेता हूं ?

Alia Bhatt की इस आदत से हर रात परेशान होते हैं रणबीर कपूर, एक्ट्रेस का सीक्रेट हुआ रिवील

इस पर दानिश कहते हैं कि मैंने आलिया और रणबीर की फिल्म देखी है। फिल्म में आलिया भट्ट शिवा-शिवा करती हैं और उसी तरह आप शो पर आलिया-आलिया करते हैं। इस बात को सुनकर सभी हंसने लगते हैं। बता दें कि करण जौहर के चैट शो की पहली मेहमान भी आलिया भट्ट ही थीं। शो में आलिया के साथ रणवीर सिंह आए थे और दोनों ने अपने निजी जीवन को लेकर कई राज भी खोले थे। एक तरफ जहां रणवीर ने बताया था कि उन्होंने शादी की रात में ही सुहागरात मनाई थी तो वहीं करण जौहर ने बताया था कि कैसे आलिया ने उन्हें रणबीर संग शादी के बारे में बताया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन