Koffee With Karan: बेटे आर्यन खान को जेल में देख बुरी तरह टूट गई थीं गौरी खान, करण जौहर के शो पर फिर उठा मुद्दा

koffee with karan: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने करण के चैट शो में अपने बड़े बेटे आर्यन खान के बारे में बात की।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: September 22, 2022 16:04 IST
ians/file- India TV Hindi News
Image Source : KOFFEE WITH KARAN Koffee With Karan

koffee with karan: सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने करण के चैट शो में अपने बड़े बेटे आर्यन खान के बारे में बात की। आर्यन को पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें इसी साल एनसीबी से क्लीन चिट मिली है। गौरी खान ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 में इस मुद्दे पर बात की और अपने अनुभव को साझा किया।

चैट शो में शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना ही करण जौहर ने अपनी बात रखते हुए कहा, "यह शाहरुख खान के लिए न केवल पेशेवर रूप से, बल्कि हाल ही में परिवार द्वारा व्यक्तिगत रूप से इतना कठिन समय रहा है। आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं। एक परिवार के रूप में, मुझे पता है कि यह आसान नहीं रहा है। मैं आपको एक मां के रूप में और उन्हें एक पिता के रूप में जानता हूं और हम सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट हूं। अच्छा, यह आसान नहीं रहा लेकिन गौरी मैंने देखा है कि तुम और भी मजबूत हो।"

उससे बुरा कुछ नहीं...

करण ने कहा, "कठिन समय को संभालने के अपने तरीके के बारे में आपका क्या कहना, जब परिवार कुछ इस तरह से गुजरता है।"इसके बारे में बात करते हुए गौरी ने कहा, "हां, एक परिवार के रूप में, हम जिस दौर से गुजरे हैं, मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में हमने जो कुछ किया है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज, जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक महान स्थान पर हैं जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं।"

गौरी ने कहा, "हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे। इतने सारे संदेश और इतना प्यार और मैं बस धन्य महसूस करती हूं। खैर सभी जो हमारी मदद की हमारे साथ खड़े उनको धन्यवाद देना चाहती हूं।"

Raju srivastava Funeral: कुछ ही देर में पंचतत्व में विलीन होंगे राजू, भाई काजू नहीं हुए अंतिम यात्रा में शामिल

navratri-2022