1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. अनपॉज्ड: 'गोंद के लड्डू' नाम की शॉर्ट फिल्म में दिखेंगे नीना कुलकर्णी

अनपॉज्ड: 'गोंद के लड्डू' नाम की शॉर्ट फिल्म में दिखेंगे नीना कुलकर्णी

अमेज़ॅन ओरिजिनल में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में देखने मिलेंगी। पांच प्रतिभाशाली निर्देशक ऐसी कहानियां लाने के लिए एक साथ आए हैं जो आपको स्तब्ध कर देंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2022 19:16 IST
नीना कुलकर्णी- India TV Hindi
Image Source : PR नीना कुलकर्णी

Highlights

  • "अनपॉज्ड: नया सफर" पांच अनूठी कहानियों को प्रदर्शित करता है।
  • 'गोंद के लड्डू' सेग्मेंट में नजर आएंगी दिग्गज अभिनेत्री नीना कुलकर्णी।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के बहुप्रतीक्षित हिंदी एंथोलॉजी 'अनपॉज्ड: नया सफर' के हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। अमेज़ॅन ओरिजिनल में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में देखने मिलेंगी। पांच प्रतिभाशाली निर्देशक ऐसी कहानियां लाने के लिए एक साथ आए हैं जो आपको स्तब्ध कर देंगे। 

’गोंद के लड्डू' सेग्मेंट में नजर आने वाली दिग्गज अभिनेत्री नीना कुलकर्णी कहती हैं, "हर कोई एक छोटी सी उम्मीद की तलाश में है और यही अनपॉज्ड: नया सफर का लक्ष्य है। एंथोलॉजी की सभी पांच फिल्में आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगी और आपके भीतर आशा और विश्वास पैदा कर देंगी। मेरी फिल्म, जिसका शीर्षक 'गोंद के लड्डू' है, इस बारे में है कि कैसे एक सीनियर सिटिज़न अनिश्चित समय में खुद को नई तकनीक के अनुकूल बनाने में कामयाब होती है। यह सिंपल ह्यूमन इमोशन्स की कहानी है, जिसे हमारी निर्देशक शिखा माकन ने खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर कोई रिलेट करेगा। मुझे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर खुशी हो रही है जिसके जरिये दर्शक आराम से व सुरक्षापूर्वक अपने घरों पर बैठकर हमारी फिल्म देख सकते है।" 

"अनपॉज्ड: नया सफर" पांच अनूठी कहानियों को प्रदर्शित करता है जो आशा, सकारात्मकता और नई शुरुआत के बारे में है, जिस वजह से हम जीवन और भावनाओं को पहले से कहीं अधिक महत्व देते हैं। प्रेम, लालसा, भय और दोस्ती जैसी कच्ची मानवीय भावनाओं के शब्दचित्र - शिखा माकन (गोंद के लड्डू), रुचिर अरुण (तीन तिगाड़ा), नुपुर अस्थाना (द कपल), अयप्पा केएम (वॉर रूम) और नागराज मंजुले (वैकुंठ) जैसे फिल्म निर्माताओं द्वारा संवेदनशील रूप से जीवंत की गई हैं। भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 'अनपॉज्ड: नया सफर' को 21 जनवरी 2022 से स्ट्रीम कर सकते हैं।

erussia-ukraine-news