Anupamaa: निर्मित के सच छुपने पर अनुज-अनुपमा ने उठाया ऐसा कदम, लेटेस्ट एपिसोड देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर लाने के लिए मेकर्स ने कई ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए है। लेटेस्ट एपिसोड में अनुज-अनुपमा का नया रूप देखने को मिलेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 24, 2022 13:12 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupamaa: सीरियल 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा डिंपल को हिम्मत देती नजर आ रही है। डिंपल को बचाने और न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी ऐसा वदा करती है। अनुपमा कांपते पैरों के साथ डिंपल के अस्पताल के कमरे में जाती है और उसे बेहोशी से पड़ा हुआ देखकर रोने लग जाती है। वह खुद को कंट्रोल करती है और डिंपल के पास जाती है। डिंपल भी टूट जाती है और कहती है कि जीवन में पहली बार उसे लगा की वह एक लड़की क्यों है। अनुपमा कहती हैं की उन्हें इसके बजाय सवाल करना चाहिए की वो राक्षस इंसान क्यों हैं और राक्षसों को रोकने जरुरी है। डिंपल का कहना है की यह उसकी गलती नहीं है। अनुपमा कहती है की वह और अनुज उसके साथ हैं, वह जानती है कि कुछ भी उसके दर्द को शांत नहीं कर सकता लेकिन वह हमेशा उसके साथ है। 

डिंपल निर्मित के बारे में पूछती है। अनुपमा कहती है की वह ठीक है और अनुज के साथ उसे आराम करना चाहिए। डिंपल का कहना है की वह पुलिस को बयान देना चाहती है और लड़कों को सजा दिलाना चाहती है। अनुपमा कहती है कि वह पुलिस को अंदर बुलाएगी। डिंपल पूछती है की क्या उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अनुपमा हां कहती है। डिंपी का कहना है की वह लड़ेंगी और जीतेंगी जब तक अनुपमा, अनुज और निर्मित उसके साथ नहीं होंगे। 

अनुपमा उसे हिम्मत बनाए रखने के लिए कहती है क्योंकि रेपिस्ट को सबक सिखाना जरूरी है जिससे उसे बहुत साहस के साथ लड़ना चाहिए। वह अपने मन में एक स्त्री शक्ति की एक कविता का सुनाती है। अनुपमा कविता सुनाकर उसे दिलासा देती है। लीला कहती है कि वह पाखी के लिए चिंतित है, लेकिन वनराज की तरह नहीं हो सकती और पाखी को अपने नखरे जारी रखने दें। निर्मित ने अपनी और डिंपल की जान को खतरा होने के डर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया। अनुज उसे समझाने की कोशिश करता है। निर्मीत का कहना है की वह डिंपल को सालों तक अदालत में अपमानित होते नहीं देख सकता और अमीर लोगों से कैसे बचाएगा। देखते न्याया मिलता है या नहीं।

ये भी पढ़ें-

Kamal Haasan: अचानक बिगड़ी एक्टर कमल हासन की तबीयत, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Animal Look Leaked: 'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक, खून से लथपथ दिखे चॉकलेटी बॉय

Anjali Arora: MMS Leak के बाद अंजलि अरोड़ा फिर हुई ट्रोल! सुनसान सड़क पर इस तरह आईं नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन