ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 15: उमर रियाज को लेकर अटकलों का दौर जारी, बेघर हुए या फिनाले का टिकट मिला!

बिग बॉस 15:उमर रियाज को लेकर अटकलों का दौर जारी, बेघर हुए या फिनाले का टिकट मिला!

टास्क में तेजस्वी बुरी तरह से हार गईं और उन्हें मात देते हुए उमर रियाज टिकट टू फिनाले जीत गए। राखी सावंत और करण कुंद्रा के बाद ‘टिकट टू फिनाले’ जितने वाले उमर तीसरे कंटेस्टेंट्स हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2022 12:18 IST
 इस कंटेस्टेंट को...- India TV Hindi
Image Source : INST/UMARRIAZZ91  इस कंटेस्टेंट को पछाड़ उमर रियाज ने जीता टिकट टू फिनाले

Highlights

  • टास्क उमर रियाज और तेजस्वी के बीच हुआ
  • टास्क में इन दोनों को बर्फ दिया गया था और बिना किसी की मदद लिए हुए इन दोनों को बर्फ को पिघलाना था
  • इस टास्क में तेजस्वी बुरी तरह से हार गईं

टेलीविजन का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वें सीजन जैसे जैसे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बड़ रहा है वैसे वैसे और दिलचस्प होता जा रहा है। फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने के लिए एक और जहां सभी सदस्य जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बिग बॉस भी लगातार घरवालों को टास्क के जरिए फिनाले में जगह बनाने का मौका दे रहे हैं। हाल ही में टिकट-टू-फिनाले के लिए टास्क हुआ। उमर यह टास्क तो जीत गए हैं लेकिन कहा जा रहा है कि इस ‘वीकेंड के वार’ के दिन उमर घर के बाहर भी हो सकते हैं। 

ये टास्क उमर रियाज और तेजस्वी के बीच हुआ। इस टास्क में इन दोनों को बर्फ दिया गया था और बिना किसी की मदद लिए हुए इन दोनों को बर्फ को पिघलाना था। इस टास्क में तेजस्वी बुरी तरह से हार गई और उन्हें मात देते हुए उमर रियाज टिकट टू फिनाले जीत गए।  राखी सावंत और करण कुंद्रा  के बाद ‘टिकट टू फिनाले’ जितने वाले उमर तीसरे कंटेस्टेंट्स हैं। 

बता दें कि बिग बॉस हाउस में लगातार ड्रामा जारी है। घर में चार नए चैलेंजर्स को एंट्री दी गई है। ये चैलेंजर्स घर के दूसरे हिस्से में रह रहे हैं जिन्होंने 'टिकट टू फिनाले' हासिल कर लिया है। हालांकि बिग बॉस ने ये घोषणा मात्र मुख्य घरवालों को डराने और टास्क को गंभीरता से लेने के लिए की है। 

प्रतीक और शमिता के बीच हो रहे टास्क के बीच घर के सदस्य एक दूसरे से लड़ते नजर आए। देवोलीना, निशांत एक टीम में थे, तो वहीं उमर रियाज, करण कुंद्रा दूसरी टीम में थे। अभिजीत ने शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल को कुछ ऐसी बातें कहीं, जिसकी वजह से प्रतीक भड़क गए और बहस शुरू कर दी। इसके बाद झगड़ा काफी बढ़ गया। उमर भी इस झगड़े में कूद गए। उमर और प्रतीक के बीच हाथापाई हुई। बिग बॉस ने उमर रियाज को डांट लगाई और उन्हें यह भी कहा गया कि उनके उस रवैये के बारे में ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान फैसला लेंगे। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि  ‘वीकेंड के वार’ पर उमर शो से बाहर हो सकते हैं। 

uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022