Raju Srivastava के निधन पर विवादित बयान करने पर रोहन जोशी को पड़ी करारी फटकार, अपनी हरकत के लिए मांगी माफी

Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन की खबरों के बीच उनके खिलाफ आग उगलने वाले रोहन जोशी ने सामने आकर अपनी हरकत के लिए माफी मांगी है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 22, 2022 11:22 IST
Raju Srivastava - India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Raju Srivastava

Highlights

  • राजू श्रीवास्तव के निधन पर कमेंट करना रोहन जोशी को पड़ा भारी
  • सफाई पेश करते हुए रोहन जोशी ने मांगी माफी

Raju Srivastava: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन ने सभी की आंखें नम कर दी हैं। इस वक्त राजू के परिवार से लेकर पूजा देश इस कड़वे सच का सामना कर रहा है। एक तरफ जहां सभी कॉमेडियन के परिवार और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं दूसरी कॉमेडियन रोहन जोशी अपने भद्दे कमेंट के लिए सोशल मीडिया पर यूजर्स से लताड़ खा रहे हैं। 

दरअसल रोहन जोशी को जैसे ही राजू के निधन की खबर मिली उन्होंने बेहद ही बेहूदा कमेंट किया। जिसके बाद से वो यूजर्स के निशाने पर बने हुए हैं। रोहन जोशी ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने या शोक व्यक्त करने के बजाय कह दिया कि अब उनसे 'जान छूटी'। रोहन जोशी का यह कमेंट देखते ही लोग उन पर भड़क गए और खूब गुस्सा निकाला। हालांकि लोगों का गुस्सा बढ़ता देख उन्होंने अपना कमेंट डिलीट कर दिया और फिर अपनी गलती मानते हुए सफाई भी दी। 

LIVE Raju srivastava Funeral: कुछ ही देर में पंचतत्व में विलीन होंगे राजू, विदाई देने पहुंचे कई कलाकार

पूरे मामले की अगर बात करें तो यूट्यूबर अतुल खत्री ने सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट पर रोहन ने राजू श्रीवास्तव ने लिखा था, 'हमने एक चीज नहीं खोई है। चाहे वह कर्म हो, चाहे वह रोस्ट हो या खबरों में बना हुआ कोई भी कॉमिक। राजू श्रीवास्तव ने नए कॉमिक्स (कॉमेडियंस) का मजाक उड़ाने, उन्हें नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खासकर तबसे जबसे स्टैंडअप की नई लहर आई थी। जब भी उन्हें बुलाया जाता तो वह हर न्यूज चैनल पर जाते और नई कला (स्टैंडअप) का मजाक उड़ाते। चूंकि उन्हें खुद यह कॉमेडी समझ नहीं आती थी, इसलिए वह इसे आपत्तिजनक बताते थे। भले ही उन्होंने कुछ जोक्स सुनाए होंगे, लेकिन उन्हें न तो कॉमेडी की भावना समझ आती थी और न ही यह बात कि भले ही आप सहमत न हों, लेकिन किसी के कुछ कहने के अधिकार और उसकी बचाव के हक के बारे में समझना चाहिए। F**k him। जान छूटी।'

रोहन के इस कमेंट के बाद ट्विटर पर उन्हें लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। रोहन जोशी ने विवाद बढ़ता देख अपनी कमेंट डिलीट कर दिया और सफाई देते हुए एक पोस्ट किया। इसमें रोहन जोशी ने लिखा, 'ये सोचकर डिलीट किया कमेंट क्योंकि एक मिनट के गुस्से के बाद मुझे अहसास हुआ कि यह वक्त मेरी निजी भावनाओं का नहीं है। अगर दुख पहुंचा तो मुझे माफ कर देना। इस नजरिए के लिए शुक्रिया।' 

Anupamaa Shocking Twist: एक तरफ किंजल के बच्चे की जान तो दूसरी तरफ अपना सुहाग, आखिर किसको चुनेगी अनुपमा?

navratri-2022